सारा तेंदुलकर ने हासिल किया बड़ा मुकाम, सचिन ने ट्वीट करते हुए दिया खास संदेश

सारा तेंदुलकर ने हासिल किया बड़ा मुकाम, सचिन ने ट्वीट करते हुए दिया खास संदेश

Prabhanshu Ranjan | Publish: Sep, 07 2018 04:35:59 PM (IST) | Updated: Sep, 07 2018 05:42:03 PM (IST) क्रिकेट

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर क्रिकेट तो नहीं खेलती लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी एक सेलेब्रिटी जैसी छवि बनी हुई है। सारा तेंदुलकर ने युनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन पूरा किया है।

नई दिल्ली । सचिन तेंदुलकर लम्बे समय तक भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी सेवाएं दी हैं। क्रिकेट में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के कारण ही दुनिया में उन्हें क्रिकेट के भगवान के नाम से भी जाना जाता है। उन्ही के नक्शे कदम पर उनका बेटा अर्जुन तेंदुलकर भी क्रिकेट में एंट्री कर चुके हैं । सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर क्रिकेट तो नहीं खेलती लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी एक सेलेब्रिटी जैसी छवि बनी हुई है। अपने पिता जैसे ही लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं । सोशल सारा तेंदुलकर आज फिर से चर्चाओं के केंद्र में हैं । मौक़ा है उनके ग्रेजुएट होने का, सारा तेंदुलकर ने युनिवर्सिटी कॉलेज ऑफ लंदन से ग्रेजुएशन पूरा किया है । पापा सचिन और मां अंजली भी सारा के साथ दीक्षांत समारोह में मौजूद थे । जहां सब ने साथ में खूब एन्जॉय किया।


सारा किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं
20 साल की सारा ने ग्रैजुएशन सेरेमनी के दौरान मिलने वाली पारंपरिक ड्रेस पहनकर फोटो खिंचवाई। साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों के साथ टोपी उछालकर जश्न भी मनाया। आपको बता दें कि सारा को इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सारा ने इसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को साझा किया ।सोशल मीडिया पर सारा की फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है इसके साथ ही लोग उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि लंदन जाने से पहले सारा ने मुंबई के Dhirubhai Ambani International School से अपनी स्कूलिंग पूरी की थी।


माँ की तरह डॉक्टर बनने की राह पर सारा
खबरों के मुताबिक सारा को लगातार मॉडलिंग ऑफर भी मिलते रहते हैं । लेकिन इस तरफ अभी तक सारा का कोई झुकाव सामने नहीं आया है । सारा मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इंगेजमेंट पार्टी में भी नजर आई थीं।बेटी को प्रोत्साहित करने सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर भी इस सेरेमनी में शामिल होने के लिए पहुंचे और फोटो के लिए पोज भी दिए । इस दौरान तीनों बड़े खुश नजर आए।सचिन ने आज ट्वीट कर तस्वीरें साझा की हैं साथ ही उन्होंने बेटी को शुभकामनएं भी दी । सारा तेंदुलकर ने यूनिवर्सिटी, कॉलेज लंदन में मेडिसिन की पढ़ाई की है।आपको बता दें उनकी मां अंजलि तेंदुलकर भी पेशे से डॉक्टर हैं।

View this post on Instagram

I did what?🙊

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar) on

Ad Block is Banned