वर्ल्ड कप 2019: सरफराज अहमद का बयान, हम 500 रन बनाकर बांग्लादेश को करेंगे 50 रन पर ऑलआउट

वर्ल्ड कप 2019: सरफराज अहमद का बयान, हम 500 रन बनाकर बांग्लादेश को करेंगे 50 रन पर ऑलआउट

Kapil Tiwari | Updated: 05 Jul 2019, 03:08:54 PM (IST) क्रिकेट

पाकिस्तान ( Pakistan ) को World Cup सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए बांग्लादेश ( Bangladesh ) को कम से कम 316 रनों से हराना होगा।

लंदन। वर्ल्ड कप 2019 में आज पाकिस्तान का मुकाबला बांग्लादेश से है। आज के मैच के बाद सेमीफाइनल के लिए चौथी टीम तय हो जाएगी। वैसे तो न्यूजीलैंड का चौथी टीम बनना लगभग तय है, लेकिन पाकिस्तान अभी भी किसी चमत्कार की उम्मीद लगाए बैठा है। वैसे अगर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में जाना है तो आज बांग्लादेश को कम से कम 316 रनों से हराना पड़ेगा, जो कि बांग्लादेश की हालिया फॉर्म को देखते हुए असंभव सा लग रहा है, लेकिन पाकिस्तान की टीम के कप्तान सरफराज अहमद का ये दृढ़ निश्चय है कि अगर अल्लाह ने चाहा तो हम 'चमत्कार' करके दिखाएगा।

वर्ल्ड कपः सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए पाक को करना होगा वो जो आज तक क्रिकेट में नहीं हुआ

सरफराज को है 'चमत्कार' की उम्मीद

पिछले मैच में न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है, लेकिन टीम के कप्तान ने बहुत ही चौंकाने वाला बयान दे दिया है। सरफराज को ये उम्मीद है कि उनकी टीम बांग्लादेश के खिलाफ 400, 500 या 600 रन बना सकती है और विरोधी टीम को 50 रन पर ऑलआउट कर दे तो हम 316 रन से जीत सकते हैं। सरफराज ने कहा, 'यह ऐसा है कि आप 500, 400 रन बनाए और फिर उसी पिच पर विरोधी टीम को 50 रन पर आउट कर दें तब आप 316 रन के जरूरी अंतर से जीत सकते हैं। अगर आपको लगता है कि यह संभव है तो हम कोशिश कर सकते हैं।'

 

यही 'चमत्कार' बचा सकता है पाकिस्तान को बाहर होने से

आपको बता दें कि अगर पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जाना है तो बाग्लादेश को कुछ ऐसे ही चमत्कार की दरकार है। उसे बांग्लादेश को 316 रनों से हराना होगा। इस टूर्नमेंट में अभी तक पाकिस्तान के सर्वोच्च स्कोर की बात करें, तो उसने 348/8 का स्कोर बनाया है। पाक टीम ने यह स्कोर टूर्नमेंट की हॉट फेवरिट मानी जा रही इंग्लैंड के खिलाफ बनाया था, जिसमें उसने इंग्लैंड पर हैरान कर देने वाली जीत दर्ज की थी। इस वर्ल्ड कप में इस बार सर्वोच्च स्कोर की बात करें, तो इंग्लैंड की टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ सबसे ज्यादा 397/6 रन बनाए हैं।

विश्व कप 2019: क्रिकेट की गुणवत्ता खत्म हो चुकी हैः शोएब अख्तर

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned