scriptमैच में हफ़ीज़ के गेंदबाजी एक्शन को लेकर हुआ विवाद, टेलर से भिड़े सरफराज | sarfaraz unhappy with Ross taylor over hafeez's action objection | Patrika News

मैच में हफ़ीज़ के गेंदबाजी एक्शन को लेकर हुआ विवाद, टेलर से भिड़े सरफराज

locationनई दिल्लीPublished: Nov 09, 2018 02:23:51 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

टेलर ने हफीज के पहले ओवर के बाद उनकी ओर कुछ इशारा किया था। इसमें उनके साझेदारी टॉम लाथम ने भी उनका साथ दिया था। टेलर और लाथम की इस हरकत के कारण सरफराज नाराज हो गए।

sarfaraz

मैच में हफ़ीज़ के गेंदबाजी एक्शन को लेकर हुआ विवाद, टेलर से भिड़े सरफराज

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने पहले वनडे मैच के दौरान मोहम्मद हफीज की गेंदबाजी पर उठाए गए सवालों के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी रॉस टेलर को आड़े हाथों लिया है। वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, अबु धाबी में खेले गए पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 47 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

टेलर ने उठाए सवाल –
टेलर ने हफीज के पहले ओवर के बाद उनकी ओर कुछ इशारा किया था। इसमें उनके साझेदारी टॉम लाथम ने भी उनका साथ दिया था। टेलर और लाथम की इस हरकत के कारण सरफराज नाराज हो गए। सरफराज ने इस मामले में मैच अंपायर के साथ काफी लंबे समय तक चर्चा की और उन्हें अपनी नाराजगी को कम करना पड़ा। इस दौरान, उन्होंने टेलर के साथ वाद-विवाद जारी रखा। इस कारण अंपायर शोएब रजा और जोएल विल्सन को इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए टेलर से बात की।

सरफराज ने जाहिर की नाराज़गी –
सरफराज ने कहा, “यह शर्मनाक था। मैं कहना चाहूंगा कि टेलर का व्यवहार सही नहीं था। टेलीविनज पर जो भी दिखा, वह टेलर का काम नहीं था। मेरे लिए यह शर्मनाक है। “पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा, “टेलर का काम बल्लेबाजी था और अच्छा होता अगर वह इसी पर अपना ध्यान केंद्रित रखते। उनके व्यवहार को लेकर मैंने अंपायर से शिकायत की थी।”सरफराज ने कहा, “टेलर एक पेशेवर क्रिकेट खिलाड़ी हैं और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। हफीज के गेंदबाजी का तरीका समस्या नहीं थी, लेकिन टेलर बिना किसी कारण के इसे एक बड़ा मुद्दा बनाना चाहते थे।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो