scriptफैंस को क्रिकेट के रोमांच के लिए अभी दो दिन और करना होगा इंतजार | Second ODI will be played between Pakistan and Sri Lanka on Monday | Patrika News

फैंस को क्रिकेट के रोमांच के लिए अभी दो दिन और करना होगा इंतजार

Published: Sep 28, 2019 02:16:08 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच सोमवार को खेला जाएगा दूसरा वनडे मैच

pakistan-vs-sri-lanka.jpg

कराची। पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार को होने वाला दूसरा वनडे मैच अब सोमवार को खेला जाएगा। यह मैच कराची के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह निर्णय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( पीसीबी ) और श्रीलंका क्रिकेट ( एसएलसी ) ने मिलकर लिया है ताकि ग्राउंड स्टाफ को मैदान ठीक करने का अधिक समय मिले। शुक्रवार को भारी बारिश के कारण पहला मैच रद्द हो गया था।

पीसीबी के निदेशक ( इंटरनेशनल क्रिकेट ) जाकिर खान ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “इस सप्ताह की बेमौसम भारी बारिश ने हमें सीरीज अनुसूची की समीक्षा करने के लिए मजबूर कर दिया है।”

जाकिर ने कहा, “मैं श्रीलंका क्रिकेट के साथ-साथ हमारे मेजबान प्रसारकों का आभारी हूं जो मैच के शेड्यूल में संशोधन करने के लिए सहमत हुए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण द्विपक्षी सीरीज का कोई अन्य मैच बारिश के कारण रद्द न हो।”

पहले वनडे और रविवार को होने वाले मैच के लिए बिके टिकेट सोमवार को होने वाले मैच एवं सीरीज के तीसरे मैच के लिए वैध रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो