scriptयुवराज को मिला टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी का सपोर्ट, कहा- जब 36 के नेहरा कर सकते हैं वापसी तो युवी क्यों नहीं ? | Sehwag Says Yuvraj come back in team india coming soon | Patrika News

युवराज को मिला टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी का सपोर्ट, कहा- जब 36 के नेहरा कर सकते हैं वापसी तो युवी क्यों नहीं ?

Published: Jan 22, 2018 10:56:47 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

सहवाग ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है कि युवराज जल्द टीम में वापसी करेंगे।

Yuvraj Singh And virendra Sehwag

Viru And Sehwg

नई दिल्ली: टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे युवराज सिंह की वापसी को लेकर भले ही उनके फैंस अब उम्मीद छोड़ चुके हों, लेकिन भारतीय टीम के ही पूर्व खिलाड़ी और विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की सोच युवराज के लिए कुछ अलग है। दरअसल, सहवाग को ये यकीन है कि युवराज सिंह अभी भी टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं और वो बहुत जल्द ही टीम इंडिया में खेलते हुए नजर आएंगे। सहवाग ने युवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा है कि युवराज टीम में वापसी कर सकते हैं, हालांकि ये काफी हद तक चयनकर्ताओं पर भी निर्भर करता है।
‘जब 36 के नेहरा कर सकते हैं वापसी तो युवी क्यों नहीं’
सहवाग का मानना है कि अगर युवी घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करते हैं, जो कि वो कर रहे हैं तो उन्हें जरूर टीम में लिया जाएगा। सहवाग ने कहा कि इसके अलावा युवराज को यो-यो टेस्ट भी पास करना जरूरी होगा। वीरू ने टीम इंडिया के ही पूर्व खिलाड़ी और तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का उदाहरण देते हुए कहा कि जब आशीष नेहरा 36 साल की उम्र में वापसी कर सकते हैं तो युवराज सिंह क्यों नहीं।
आईपीएल में लगेगी युवराज की नीलामी
एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में सहवाग ने आईपीएल का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इस बार नीलामी में कई बड़े-बड़े और छोटे खिलाड़ियों पर सभी की नजरें रहेंगी। सहवाग ने ज्यादातर ऑलराउंडर खिलाड़ियों पर ही जोर दिया और कहा कि बेन स्टोक्स, ड्वेन ब्रावो और मिचेल स्टार्क जैसे दिग्गज अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को हर फ्रेंचाइजी अपनी टीम में चाहती है। आपको बात दें कि आईपीएल के लिए युवराज सिंह को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने रिटेन नहीं किया है, जिसके बाद उनकी भी बोली लगाई जाएगी।
आपको बता दें कि युवराज सिंह काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। हाल ही में युवराज ने मुश्ताल अली टी-20 ट्रॉफी में भी कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। उन्होंने पंजाब के लिए खेलते हुए सिर्फ के अर्द्धशतक लगाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो