scriptIND-PAK की फाइट में विरले होता है ऐसा, दोनों ओर से हुआ ये वाकया. देखें तस्वीरें… | Patrika News
क्रिकेट

IND-PAK की फाइट में विरले होता है ऐसा, दोनों ओर से हुआ ये वाकया. देखें तस्वीरें…

5 Photos
6 years ago
1/5

ये जो तस्वीर आप देख रहे है, ऐसा क्रिकेट में आम तौर होता ही रहता है। लेकिन मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच हो तब ऐसा किया गए हो, इसका बहुत कम उदाहरण है। मंगलवार को अंडर 19 विश्व कप के सेमीफाइनल में जब भारत और पाक की भिड़ंत हो रही थी, तब की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल के जुते के फीते बांधता एक पाकिस्तानी क्रिकेटर।

2/5

सेमीफाइनल मुकाबले में जीत के बाद दर्शकों के बीच भारतीय अंडर 19 क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़। बता दें कि राहुल द्रविड़ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान होने के साथ-साथ दिग्गज बल्लेबाज भी रहे हैं। इतना खास होने के बाद भी द्रविड़ हमेशा साधारण बने रहते हैं।

3/5

भारतीय बल्लेबाजी के दौरान जो वाकया हुआ, वो पाकिस्तान की बल्लेबाजी के दौरान भी हुआ। उस समय भारतीय क्रिकेटरों ने भी खेल भावना का परिचय देते हुए पाकिस्तानी बल्लेबाज के फीते बांधे। बता दें कि जब किसी बैट्समैन के जुते का फीता खुल जाता है, तब पैड पहने होने के कारण वह खुद झुक कर नहीं बांध पाता।

4/5

जब भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपना शतक पूरा किया, तब पाकिस्तानी क्रिेकटरों ने आगे बढ़ कर उन्हें बधाई दी। बाद में पाक की हार में शुभमन के शतक का सबसे बड़ा योगदान रहा।

5/5

हाल ही में शादी करने के बाद ये कपल हनीमून मनाने के लिए इन दिनों न्यूजीलैंड में था। इसके बाद भी यह कपल मैच का लुफ्त उठाने के लिए मैदान में मौजूद था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.