जिम्बाब्वे दौरे के लिए सीनियर्स को आराम, रहाणे बने कप्तान

जिम्बाब्वे दौरे के लिए सीनियर्स को आराम, रहाणे बने कप्तान
ajinkya rahane

ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा की टीम से छुट्टी कर दी गई है, टीम में उथप्पा, हरभजन और मनोज तिवारी की वापसी हुई है

मुंबई। जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया गया है। टीम से लगभग सभी बड़े खिलाडियों को आराम दिया गया है। अजिंक्य रहाणे को टीम का कप्तान बनाया गया है। हरभजन सिंह की चार साल बाद वनडे टीम में वापसी हुई है, उन्होंने 2011 में अंतिम बार अंतरराष्ट्रीय वनडे खेला था।


महेन्द्र सिंह धोनी, विराट कोहली, शिखर धवन, सुरेश रैना, आर अश्विन, उमेश यादव और रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। वहीं ऑलराउंडर रवीन्द्र जडेजा की टीम से छुट्टी कर दी गई है।

Ravindra Jadeja

उथप्पा और तिवारी का दो साल बाद कमबैक
रहाणे को बांग्लादेश दौरे पर पिछले दौ मैच में टीम से बाहर कर दिया गया था और अब वे कप्तान बनकर वापस आएंगे।10 जुलाई से शुरू होने वाले इस दौरे पर भारतीय टीम तीन वनडे और दो टी20 मैच खेलेगी। टीम में रोबिन उथप्पा और मनोज तिवारी की भी वापसी हुई है। उथप्पा और तिवारी ने 2014 में अंतिम बार टीम इंडिया की ओर से वनडे और 2012 में टी20 मैच खेले थे। वहीं मनीष पांडे और संदीप शर्मा को नए चेहरों के रूप में शामिल किया गया है।

Harbhajan singh

टीम इस प्रकार है:
अजिंक्य रहाणे(कप्तान), रोबिन उथप्पा, मुरली विजय, अंबाती रायुडु, मनोज तिवारी, केदार जाधव, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, कर्ण शर्मा, धवल कुलकर्णी, हरभजन सिंह, स्टुअर्ट बिन्नी, भुवनेश्वर कुमार, मोहित शर्मा और संदीप शर्मा।

Robin Uthappa and Manish Pandey
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned