scriptटी 20 वर्ल्ड में करारी हार के बावजूद पद पर बने रहेंगे शहरयार | Shaharyar Khan denies reports of resignation | Patrika News

टी 20 वर्ल्ड में करारी हार के बावजूद पद पर बने रहेंगे शहरयार

Published: Apr 03, 2016 06:23:00 pm

टी 20 वर्ल्ड में पाकिस्तानी टीम के लचर प्रदर्शन के बावजूद पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने पद छोडऩे की संभावना से इनकार कर दिया

Shaharyar khan

Shaharyar khan

कराची। टी 20 वर्ल्ड में पाकिस्तानी टीम के लचर प्रदर्शन के बावजूद पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने पद छोडऩे की संभावना से इनकार कर दिया। वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम बुरी तरह हारकर बाहर होने के बाद अटकलें लगाई जा रही थी परेशान शहरयार इस्तीफा दे सकते हैं लेकिन उन्होंने शुक्रवार को लाहौर में मीडिया से कहा कि उनका इस्तीफा देने का कोई इरादा नहीं है। उल्लेखनीय है कि टी20 वर्ल्ड कप 2016 में मिली करारी हार से पाकिस्तान क्रिकेट जगत में घमासान मचा हुआ है।

चार में से तीन मैच हारी पाकिस्तानी टीम
इस 82 वर्षीय प्रशासक ने जोर देकर कहा कि इन मीडिया अटकलों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, इन अटकलों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि मैं पद छोडऩे पर विचार कर रहा हूं। पीसीबी प्रमुख ने कहा कि उन्हें तथ्य अन्वेषण समिति की रिपोर्ट मिल गई है और इसे पढऩे के बाद वह इस पर प्रतिक्रिया देंगे।

पाकिस्तान वर्ल्ड टी20 में चार में से तीन मैच हारकर ग्रुप चरण से ही बाहर हो गया था। इसमें चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ हार भी शामिल है। शहरयार इससे पहले 2003 से 2006 तक भी पीसीबी अध्यक्ष रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो