scriptगौतम गंभीर के चुनाव जीतने पर बोले अफरीदी, लोगों ने बिना अक्ल वाले को दिया वोट | Shahid afridi Reaction on Gautam Gambhir Win Loksabha Election 2019 | Patrika News

गौतम गंभीर के चुनाव जीतने पर बोले अफरीदी, लोगों ने बिना अक्ल वाले को दिया वोट

Published: May 28, 2019 10:45:20 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव जीते हैं गौतम गंभीर
शाहीद अफरीदी ने गंभीर को बताया बिना अक्ल का शख्स
मैदान पर दोनों खिलाड़ियों के बीच हो चुकी है लड़ाई

Gautam Gambhir and Shahid Afridi

Gautam Gambhir and Shahid Afridi

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर अब नेता बन चुके हैं। हाल ही में उन्होंने लोकसभा चुनाव में पूर्वी दिल्ली से धमाकेदार जीत दर्ज की है। गौतम गंभीर की जीत से हिंदुस्तान में अगर कोई खुश नहीं होगा तो वो हैं कांग्रेस पार्टी के नेता, लेकिन हिंदुस्तान के बाहर भी कोई ऐसा है जो गौतम गंभीर की जीत से खुश नहीं है और अभी खार खाए बैठा है।

गंभीर के चुनाव जीतने पर अफरीदी का रिएक्शन

दरअसल, हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहीद अफरीदी की। जी हां, अफरीदी और गंभीर दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर कई बार हाथापाई तक की नौबत आई है। इस बीच गौतम गंभीर के चुनाव जीतने की खबर पाकिस्तान भी पहुंच गई है। गंभीर के चुनाव जीतने पर शाहीद अफरीदी की प्रतिक्रिया आई है। अफरीदी ने कहा है कि हिंदुस्तान में लोगों ने ऐेसे शख्स को वोट किया है, जिसके पास दिमाग नहीं है।

लोगों ने उसे वोट दिया, जिसे अक्ल नहीं है- अफरीदी

हाल ही में अपनी आत्मकथा ‘गेम चेंजर’ के जरिए शाहीद अफरीदी की खूब भद्द पिटी थी। आड़े-टेड़े बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले अफरीदी ने गौतम गंभीर को ‘पागल’ कहा है। दरअसल, अफरीदी का ये रिएक्शन गौतम के उस बयान को लेकर आया है, जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के साथ सभी संबंध खत्म करने की बात कही थी। गंभीर के बयान पर शाहिद अफरीदी ने कहा है, ”यह गौतम ने कहा है तो क्या उसकी अक्ल से लग रह है कि उसने कोई अक्ल की बात कही। क्या पढ़े लिखे लोग ऐसी बातें करते हैं।” अफरीदी ने आगे कहा, ”यह बेवकूफों वाली बात है, मतलब लोगों ने उसे वोट दे दिए जिसे अक्ल नहीं है।”

अफरीदी ने अपने बयानों की वजह से पिटवाई है भद्द

आपको बता दें कि क्रिकेट से रिटायर होने के बाद शाहीद अफरीदी भारत के खिलाफ बयानबाजी करते रहे हैं। कभी कश्मीर को लेकर तो कभी भारतीय हस्तियों को लेकर उन्होंने विवादित बयान दिए हैं। हाल ही में अफरीदी ने अपनी बायोग्राफी में ये कहा था कि वो कभी अपनी बेटियों को देश से बाहर खेलने की इजाजत नहीं देंगे और इसके लिए उन्होंने इस्लाम का हवाला दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो