शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया ऐसा वीडियो की प्रशंसक ले रहे हैं मजे

शाहिद अफरीदी पाकिस्‍तान क्रिकेट के ऐसे सितारे हैं, जो संन्यास लेने के बावजूद अपने देश में काफी लोकप्रिय हैं। वह अपने प्रशंसकों के बीच बूम-बूम आफरीदी के नाम से जाने जाते हैं।

By: Mazkoor

Published: 03 Jan 2019, 08:55 PM IST

इस्‍लामाबाद : कुछ खिलाड़ी अपने लुक पर काफी मेहनत करते हैं और उन तस्‍वीरों तथा वीडियोज को अपने सोशल मीडिया पेज पर अपलोड भी करते रहते हैं। इन्‍हीं स्टाइलिस्‍ट प्‍लेयर्स में से एक हैं पाकिस्‍तानी पूर्व आलराउंडर और पाकिस्‍तान टीम के कप्‍तान शाहिद आफरीदी। वह भी हमेशा अपनी स्‍टाइलिस्‍ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। इस बार उन्‍होंने अपने ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसे लेकर वह सुर्खियों में बने हुए हैं।

कई अंदाज में नजर आ रहे हैं आफरीदी
मामला यह है कि आफरीदी ने ट्विटर पर अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है। इस वीडियो में वह अलग-अलग गेटअप में नजर आ रहे हैं। कभी डॉक्टर तो कभी बिल्डर, शेख या फिर टैक्‍सी ड्राइवर के रूप में दिख रहे हैं। इस वीडियो पर उन्‍होंने लिखा है कि आप मेरे इन अलग-अलग रूपों को लेकर पशोपेश में पड़ गए होंगे, लेकिन इसका वास्‍तविक कारण का खुलासा वह जल्‍द ही करेंगे।

प्रशंसक ले रहे हैं मजे
हालांकि प्रशंसकों से शाहिद आफरीदी के इस वीडियो को काफी अच्‍छा रिस्‍पांस मिला है। अधिकतर लोग उनके नए लुक की तारीफ कर हैं तो कुछ ऐसे भी हैं, जो इसकी तुलना मशहूर पॉर्नस्‍टार जॉनी सिंस से कर रहे हैं।

 

अब भी काफी लोकप्रिय हैं पाकिस्‍तान में
शाहिद अफरीदी पाकिस्‍तान क्रिकेट के ऐसे सितारे हैं, जो संन्यास लेने के बावजूद अपने देश में काफी लोकप्रिय हैं। वह अपने प्रशंसकों के बीच बूम-बूम आफरीदी के नाम से जाने जाते हैं। उन्होंने 27 टेस्ट खेले हैं। इसमें 1716 रन बनाए हैं और 48 विकेट चटकाए हैं, लेकिन वनडे और टी-20 में उनका असाधारण रिकॉड्र है। 398 वनडे खेलकर उन्‍होंने जहां 8064 रन बनाए हैं तो वहीं 395 विकेट भी उनके खाते में है। 99 टी-20 मैचों में उन्‍होंने 1416 रन बनाने के साथ 98 विकेट लिए हैं। वह एक मैच विजेता प्‍लेयर के रूप में जाने जाते हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned