scriptभारत के साथ सीरीज के लिए गिड़गिड़ाना छोड़े पीसीबीः अफरीदी | Shahid Afridi wants PCB to stop pushing for India series | Patrika News
Uncategorized

भारत के साथ सीरीज के लिए गिड़गिड़ाना छोड़े पीसीबीः अफरीदी

पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज और पाक टी20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत-पाक के बीच क्रिकेट सीरीज को लेकर अपनी राय दी

Sep 18, 2015 / 05:21 pm

सुभेश शर्मा

Shahid Afridi

Shahid Afridi

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज और पाक टी20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत-पाक के बीच क्रिकेट सीरीज को लेकर अपनी राय दी है। अफरीदी ने शुक्रवार को कहा कि, वह चाहते हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड भारत के साथ टेस्ट सीरीज खेलने की वकालत ना करे और दूसरी टीमों को पाकिस्तान का दौरा करने के लिए राजी करे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अभी भी इस उम्मीद में है कि भारत की ओर से दोनों देशों के बीच इस साल यूएई में दिसंबर में खेली जाने वाली टेस्ट और वनडे सीरीज को हरी झंडी मिल जाएगी। दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड्स के बीच 2015 से 2023 के बीच कम से कम छह बार सीरीज खेलने को लेकर एग्रीमेंट साइन हुआ है, लेकिन पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंधों को बेहतर बनाने के लिए बीसीसीआई को भारत सरकार के अप्रूवल की जरूरत है।

भारत-पाक सीरीज को लेकर अफरीदी ने कहा, मुझे पता नहीं हम क्यों बार-बार भारत के साथ सीरीज को लेकर बात कर रहे हैं। अगर वह (भारत) हमारे साथ खेलना नहीं चाहते, तो मुझे उनके साथ खेलने की कोई वजह नजर नहीं आती। हमने उन्हें आमंत्रित कर दिया है और अगर वह खेलना नहीं चाहते तो इसमें कोई चिंता की बात नहीं, हम अभी भी खुश हैं।

गौरतलब है कि 2007 में दोनों देशों के बीच सीरीज खेली गई थी, जब पाकिस्तान ने भारत का दौरा किया था। वहीं पाकिस्तान ने आखिरी बार भारत की मेजबानी में 2006 में की थी।

Home / Uncategorized / भारत के साथ सीरीज के लिए गिड़गिड़ाना छोड़े पीसीबीः अफरीदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो