शाहिद अफरीदी की वापसी पर लगा ग्रहण, वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं दिखेगा जलवा

PRABHANSHU RANJAN

Publish: May, 18 2018 03:48:54 PM (IST)

Cricket
शाहिद अफरीदी की वापसी पर लगा ग्रहण, वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं दिखेगा जलवा

आगामी 31 मई को वेस्ट इंडीज के खिलाफ लार्डस में होने वाले चैरिटी मैच में शाहिद अफरीदी विश्व एकादश की तरफ से नहीं खेल सकेंगे।

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर शाहिद अफरीदी ने साल 2016 में अपना आखिरी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेला था। इसके बाद वो क्रिकेर से दूर ही थे। हालांकि कुछ दिनों पहले आईसीसी के हवाले से आई एक खबर के मुताबिक शाहिद अफरीदी क्रिकेट में वापसी करने वाले थे। आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्वीट के जरिए यह बताया था कि 31 मई को लार्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर वेस्ट इंडीज और विश्व एकादश के बीच होने वाले चैरिटी मैच में आफरीदी के साथ-साथ शोएब मलिक भी खेलेंगे। जिसके बाद अफरीदी के प्रंशसक काफी खूश थे। लेकिन अब यह जानकारी मिली है कि अफरीदी इस मैच में खेल सकेंगे।

अफरीदी ने ट्वीट कर दी जानकारी -
इस मैच में अपने न खेल पाने की जानकारी शाहिद अफरीदी ने खूद ट्वीट करते हुए दी। अफरीदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंड पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मैं चोटिल होने के कारण इस मैच में नहीं खेल पाउंगा। आपको बता दें कि अफरीदी के घुटने में चोट है, जिसके कारण वो मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। अफरीदी को इस चोट से पार पाने में करीब तीन से चार सप्ताह का समय लगेगा।

भारत से हार्दिक और कार्तिक है शामिल-
अपने ट्वीट में अफरीदी ने लिखा कि दुबई में डॉक्टर के पास गया था। मेरा घुटना पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ है। इसके ठीक होने में अब भी तीन से चार सप्ताह का समय लगेगा। उम्मीद है कि मैं जल्द ही फिट हो जाऊं। आपको बता दें कि इस मैच में भारत से हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक को शामिल किया गया है। वही विश्व एकादश टीम की कमान इंग्लैंड के इयोन मोर्गन के हाथों में है।

स्टेडियम की मरम्मत के लिए होगा आयोजन-
इस मैच का आयोजन वेस्टइंडीज के स्टेडियम की मरम्मत के लिए किया जाना है। इस मैच के आयोजन से जमा की गई राशि को कैरिबियन आइसलैंड में बने स्टेडियम की मरम्मत के लिए खर्च किया जाएगा। यह स्टेडियम पिछले साल हरिकेन नामक तूफान में टूट गया था।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned