scriptशमी का पत्नी पर पलटवार, जारी किया ऑडियो क्लिप | shami comes up with audio clip with his wife Haseen Jahan | Patrika News

शमी का पत्नी पर पलटवार, जारी किया ऑडियो क्लिप

locationनई दिल्लीPublished: Mar 15, 2018 12:17:49 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

शमी ने एक ऑडियो टेप जारी कर कहानी में नया ट्विस्ट पैदा कर दिया है। शमी ने अपनी पत्नी के साथ फोन पर की गई बात का एक ऑडियो क्लिप जारी किया है।

shami comes up with audio clip with his wife Haseen Jahan
नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के साथ विवादों के चलते लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हर रोज इस विवाद से जुड़ा कोई न कोई नया खुलासा सामने आता है। ऐसे में शमी ने एक ऑडियो टेप जारी करके कहानी में नया ट्विस्ट पैदा कर दिया है। शमी ने अपनी पत्नी के साथ फोन पर की गई बात का एक ऑडियो क्लिप जारी किया है। जिसके बाद हसीन जहां ने शमी पर धमकी देने का आरोप लगाया है।
ऑडियो क्लिप जारी किया
जी हां ! इस बार मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी से फोन पर की गई बातचीत का एक ऑडियो क्लिप जारी किया है। शमी का दावा है कि हसीन जहां से फोन पर हुई बातचीत की ऑडियो क्लिप है। शमी ने इस बारे में कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया।
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये है शमी द्वारा जारी की गई ऑडियो क्लिप में

हसीना – मैंने उन लोगों को बुलाया था? क्या सबूत है इस बात का?

शमी – अरे सबूत, मुझे सबूत इकट्ठे नहीं करने। हमारी बात हुई है। एक दूसरे से बात चल रही थी।
हसीना – बात की रिकॉर्डिंग होगी, कॉनटेक्ट में होगा कि मैंने फोन करके बुलााय है? आप झूठ-झूठ बात कर रहे हैं जिसका कोई सर पैर नहीं है।

शमी – अच्छा चलो ठीक है जो चीज है खतम है। फिलहाल फैमिली का क्या करना है?
हसीना – दुनिया के सामने आओ, अपनी गलती स्वीकार्य करो और माफी मांगो।

शमी – फिर

हसीना – फिर कुछ नहीं, सबकुछ सही हो जाएगा। आपको लिखित देना होगा कि आप एक पति का फर्ज निभाएंगे। गंदगी कभी नहीं करोगे। पत्नी को इज्जत दोगे।
हसीना का एक ओर आरोप
वहीं दूसरी ओर हसीन जहां का कहना हैं के शमी ने उन्हें व्हाट्सएप पर मैसेज करके बेटी से मिलने की इच्छा जताई थी। इसके अलावा शमी ने अपने क्रिकेट करियर के खत्म होने का भी हवाला दिया लेकिन अपना गुनाह नहीं कबूला। इससे पहल हसीन जहां ने शमी के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने की बात कही और यह भी कहा कि एक पाकिस्तानी लड़की के साथ क्रिकेटर के साथ संबंध थे। हसीन जहां ने शमी के मोबाइल के स्क्रीनशॉट्स भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए।
बीसीसीआई करेगी जांच
हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग के भी आरोप लगाए हैं जिसकी जांच बीसीसीआई करेगी। बीसीसीआई ने संकेत दिया है कि जांच में शमी दोषी पाए गए तो सारे कंट्रैक्ट समाप्त कर उन पर कड़ी कारवाई की जाएगी। जांच चलने तक बीसीसीआई का शमी के साथ कंट्रैक्ट जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो