पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पहली बार ससुराल पहुंचे मो. शमी की हुई जमकर "धुनाई"

पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पहली बार ससुराल पहुंचे मो. शमी की हुई जमकर

Prabhanshu Ranjan | Publish: Apr, 17 2018 11:59:20 AM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 01:03:04 PM (IST) क्रिकेट

पत्नी हसीन जहां के साथ विवादों के बाद पहली बार कोलकाता पहुंचे मो. शमी की गेंदों पर कोलकाता के बल्लेबाजों ने जमकर रन बटोरे।

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले दिनों अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ हुए विवाद के कारण सुर्खियों में थें। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर घरेलू हिंसा, मैच फिक्सिंग समेत अवैध संबंध बनाए रखने का आरोप लगाया था। जिसके चलते उन्हें बीसीसीआई ने सलाना अनुबंध से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था। हालांकि बाद में जांच में मैच फिक्सिंग की बात गलत साबित होने के बाद उन्हें सलाना करार में शामिल किया गया था। इन दोनों के बीच यह विवाद अभी अदालत में चल रहा है। बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद मो. शमी अभी इंडियन प्रीमियर लीग खेल रहे हैं। जहां 13वें मैच में वे सोमवार को कोलकाता नाइटराइटर्स के खिलाफ कोलकाता में थें।

जमकर हुई शमी की धुनाई-
पत्नी के साथ हुए विवादों के बाद कल शमी पहली बार कोलकाता में गेंदबाजी कर रहे थे। लेकिन इस मैच में उनकी गेंदबाजी बिल्कुल ही फीकी साबित हुई। कोलकाता के बल्लेबाजों ने सोमवार को खेले गए इस मैच में मो. शमी की गेंदों पर जमकर प्रहार किया। चौको-छक्को की झड़ी लगाते हुए उनकी गेंदों पर खूब रन बटोरे गए। इस मैच में वे दिल्ली की ओर से सबसे खर्चीले गेंदबाज साबित हुए। शमी ने अपने चार ओवर के स्पैल में 53 रन खर्च किया। इस दौरान उन्हें एक सफलता भी हासिल हुई। शमी के क्रिस लिन को आउट करने में कामयाबी हासिल की।

शमी का ससुराल है कोलकाता-
मो. शमी की पत्नी हसीन जहां का जन्म पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुआ था। उनकी मो. शमी से पहली मुलाकात कोलकाता में ही हुई थी। जब हसीन केकेआर की चीयर लीडर्स थी। बाद में मो. शमी और हसीन जहां ने निकाह कर लिया था। इनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छे से चल रही थी। लेकिन पिछले कुछ महीनों ने इनकी जिंदगी में बवाल आया हुआ है। इसी बीच मंगलवार को कोलकाता पुलिस ने शमी के पैतृक आवास पर समन भेजा है। इस समन में मो. शमी के बड़े भाई को 18 अप्रैल लालबाजार कोर्ट हाजिर होने की बात की गई है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned