scriptपत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पहली बार ससुराल पहुंचे मो. शमी की हुई जमकर “धुनाई” | Shami dull bowling performance in Kolkata after Hasin Jaha controversy | Patrika News

पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद पहली बार ससुराल पहुंचे मो. शमी की हुई जमकर “धुनाई”

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2018 01:03:04 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

पत्नी हसीन जहां के साथ विवादों के बाद पहली बार कोलकाता पहुंचे मो. शमी की गेंदों पर कोलकाता के बल्लेबाजों ने जमकर रन बटोरे।

shami

नई दिल्ली। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पिछले दिनों अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ हुए विवाद के कारण सुर्खियों में थें। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनपर घरेलू हिंसा, मैच फिक्सिंग समेत अवैध संबंध बनाए रखने का आरोप लगाया था। जिसके चलते उन्हें बीसीसीआई ने सलाना अनुबंध से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया था। हालांकि बाद में जांच में मैच फिक्सिंग की बात गलत साबित होने के बाद उन्हें सलाना करार में शामिल किया गया था। इन दोनों के बीच यह विवाद अभी अदालत में चल रहा है। बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद मो. शमी अभी इंडियन प्रीमियर लीग खेल रहे हैं। जहां 13वें मैच में वे सोमवार को कोलकाता नाइटराइटर्स के खिलाफ कोलकाता में थें।

जमकर हुई शमी की धुनाई-
पत्नी के साथ हुए विवादों के बाद कल शमी पहली बार कोलकाता में गेंदबाजी कर रहे थे। लेकिन इस मैच में उनकी गेंदबाजी बिल्कुल ही फीकी साबित हुई। कोलकाता के बल्लेबाजों ने सोमवार को खेले गए इस मैच में मो. शमी की गेंदों पर जमकर प्रहार किया। चौको-छक्को की झड़ी लगाते हुए उनकी गेंदों पर खूब रन बटोरे गए। इस मैच में वे दिल्ली की ओर से सबसे खर्चीले गेंदबाज साबित हुए। शमी ने अपने चार ओवर के स्पैल में 53 रन खर्च किया। इस दौरान उन्हें एक सफलता भी हासिल हुई। शमी के क्रिस लिन को आउट करने में कामयाबी हासिल की।

शमी का ससुराल है कोलकाता-
मो. शमी की पत्नी हसीन जहां का जन्म पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में हुआ था। उनकी मो. शमी से पहली मुलाकात कोलकाता में ही हुई थी। जब हसीन केकेआर की चीयर लीडर्स थी। बाद में मो. शमी और हसीन जहां ने निकाह कर लिया था। इनकी शादीशुदा जिंदगी अच्छे से चल रही थी। लेकिन पिछले कुछ महीनों ने इनकी जिंदगी में बवाल आया हुआ है। इसी बीच मंगलवार को कोलकाता पुलिस ने शमी के पैतृक आवास पर समन भेजा है। इस समन में मो. शमी के बड़े भाई को 18 अप्रैल लालबाजार कोर्ट हाजिर होने की बात की गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो