scriptशमी की पत्नी हसीन जहां ने किया ‘कांटा लगा’ गाने पर डांस, देखें वीडियो | Shami's wife Hasin Jahan dances to the song 'Kanta Laga' | Patrika News

शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया ‘कांटा लगा’ गाने पर डांस, देखें वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2020 05:29:59 pm

Submitted by:

Mazkoor

Mohammed Shami और उनकी पत्नी Hasin Jahan के बीच दांपत्य जीवन अच्छा नहीं चल रहा है। इस कारण अब दोनों अलग-अलग रहते हैं।

Hasin Jahan Mohammed Shami

Hasin Jahan Mohammed Shami

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के स्टार खिलाड़ी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के बीच आपसी संबंध अच्छे नहीं है। ये दोनों अलग-अलग रहते हैं और हसीन ने मोहम्मद शमी से तलाक की मांग कर रखी है। इन दोनों के बीच का मामला 2018 में उस वक्त सार्वजनिक हा गया था, जब हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग और दूसरी लड़कियों से संबंध का आरोप लगाया था। अब एक बार फिर हसीन जहां चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर डांस का अपना एक वीडियो शेयर किया है।

‘कांटा लगा’ गाने पर किया डांस

हसीन जहां ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मशहूर गाना ‘कांटा लगा’ पर डांस कर रही हैं। इस गाने में उन्होंने काले रंग की साड़ी पहन रखी है और उन्होंने बेहद शानदार डांस कर रही हैं। उनके इस डांस की तारीफ कई प्रशंसकों ने की तो कई लोगों ने उन्हें घर वापसी की सलाह दे डाली। बता दें कि कांटा लगा मूल एलबम में शेफाली जरीवाला ने इस गाने पर डांस किया है।

Murali Vijay ने Ellyse Perry के साथ डिनर पर जाने की जताई थी ख्वाहिश, अब पैरी ने दिया मजेदार जवाब, देखें Video

View this post on Instagram

#hasinjahanfam #hasinjahan😃😃💃💃

A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial) on

हसीन जहां ने लगा रखे हैं शमी पर कई आरोप

2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर दहेज, घरेलू प्रताड़ना और मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था। मैच फिक्सिंग मामले से हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शमी को क्लीन चिट दे दी है। हसीन जहां ने इसके अलावा शमी के भाई पर बलात्कार का आरोप भी लगाया था। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि शमी के अन्य महिलाओं से भी संबंध हैं।

Sourav Ganguly की दो टूक, Covid-19 को लेकर हम किसी भी तरह से तैयार नहीं थे, लग रहा है डर

आत्महत्या तक करने के लिए शमी ने सोच लिया था

बता दें कि मोहम्मद शमी ने अभी दो दिन पहले ही यह खुलासा किया है कि वह अपने पारिवारिक समस्याओं के कारण इतने परेशान हो गए थे कि वह 2015 में विश्व कप के बाद आत्महत्या के बारे में सोचने लगे थे। शमी ने बताया कि 2015 विश्व कप में लगी चोट के बाद वह 18 महीने तक टीम से बाहर थे, साथ में पत्नी के साथ विवाद अलग इस कारण उन्होंने तीन बार आत्महत्या के लिए सोचा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो