scriptBCCI से क्लीन चिट मिलने के बाद आक्रामक हुए शमी, अब बेटी के लिए लड़ेंगे कानूनी लड़ाई | Shami will fight legal battles for her Daughter | Patrika News

BCCI से क्लीन चिट मिलने के बाद आक्रामक हुए शमी, अब बेटी के लिए लड़ेंगे कानूनी लड़ाई

Published: Mar 23, 2018 08:51:49 pm

Submitted by:

mangal yadav

बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद बाद मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के खिलाफ आक्रामक हो गए हैं। अब बेटी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे

Shami will fight legal battles for her Daughter

देहरादूनः बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद बाद मोहम्मद शमी पत्नी हसीन जहां के खिलाफ आक्रामक हो गए हैं। शमी ने कहा है कि वह अपनी बेटी के लिए हसीन जहां से कानून लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। अपने ऊपर लगे आरोपों को नकारते हुए शमी ने कहा है कि वे अपना हक पाने के लिए आगे की लड़ाई लड़ेंगे और जीत भी हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई सच्ची है और सच की जीत हमेशा होती है।

देहरादून में प्रैक्टिस करेंगे शमी
दरअसल बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद मो. शमी ने देहरादून के अभिमन्यू क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस करेंगे। इसके लिए वे यहां पर पहुंच चुके है। शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए शमी ने कहा कि वे बीसीसीआई के फैसले काफी खुश हैं औऱ आइपीएल में अपने प्रदर्शन के बल पर सभी आरोपों का जवाब देंगे। शमी ने बताया कि इस समय उनका ध्यान विवादों से हटकर क्रिकेट पर है और वे आइपीएल में शानदार प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करेंगे। शमी ने कहा कि उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) पर पूरा विश्वास था और जांच में बेदाग साबित होने पर वे काफी खुश हैं।

विवाद की वजह से गुस्से में हूं- शमी
देहरादून पहुंचे शमी ने कहा कि पत्नी से घरेलू विवाद के चलते वे काफी गुस्से में हैं और यह गुस्सा आइपीएल में शानदार प्रदर्शन करके वे उतारेंगे। शमी ने कहा कि इस विवाद के बाद उनमें क्रिकेट के प्रति दोगुना जोश आ गया है। जो शानदार गेंदबाजी के जरिए अपने विरोधियों को जवाब देने में मददगार साबित होगा। शमी के अनुसार यही वह समय है जब वे क्रिकेट के दम पर अपने विरोधियों का मुंह बंद करवा सकते हैं।

दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे शमी
बीसीसीआइ ने शमी को आइपीएल में खेलने की इजाजत दे दी है। इस बार शमी दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलेंगे। उन्हें दिल्ली ने तीन करोड़ रुपए में खरीदा है। पत्नी से विवाद के बाद ऐसा माना जा रहा था कि शमी को आइपीएल में खेलने की अनुमति नहीं दी जाएगी लेकिन बीसीसीआइ ने सभी कयासों पर ब्रेक लगाते हुए शमी को आइपीएल में खेलने की अनुमति दे दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो