ब्रेट ली की भविष्यवाणी रोहित शर्मा और शिखर धवन भारतीय टीम के लिए अहम खिलाड़ी साबित होंगे

ब्रेट ली की भविष्यवाणी रोहित शर्मा और शिखर धवन भारतीय टीम के लिए अहम खिलाड़ी साबित होंगे

Prabhanshu Ranjan | Publish: Sep, 06 2018 07:52:01 PM (IST) क्रिकेट

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भविष्यवाणी की है कि आगामी एशिया कप में रोहित शर्मा और शिखर धवन भारतीय टीम के लिए अहम खिलाड़ी साबित होंगे।

नई दिल्ली । आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने भविष्यवाणी की है कि आगामी एशिया कप में रोहित शर्मा और शिखर धवन भारतीय टीम के लिए अहम खिलाड़ी साबित होंगे। संयुक्त अरब अमीरात में 15 सितम्बर से होने वाले एशिया कप के लिए भारतीय टीम की कमान रोहित को सौंपी गई है, वहीं धवन उप-कप्तान की भूमिका निभा रहे हैं।

शिखर और रोहित करेंगे बेहतर प्रदर्शन
'स्टार स्पोर्ट्स' को दिए बयान में ली ने कहा, "मेरा मानना है कि रोहित अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की कोशिश करेंगे क्योंकि उन्हें भारतीय टीम की कमान सौंप कर अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है। हम जानते हैं कि विराट कोहली को इस टूर्नामेंट के लिए आराम दिया गया है और इससे शिखर और रोहित को बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलेगी।"ली ने बाएं हाथ के गेंदबाजों द्वारा रोहित को दबाव में लाने की बात से असहमति जताई।

19 सितम्बर को है मुकाबला
भारत का सामना एशिया कप में 19 सितम्बर को चिर प्रतिद्वंद्वी टीम पाकिस्तान से होगा।ली ने रहा, "ऐसी बातें कही जा रही हैं कि रोहित बाएं हाथ के गेंदबाजों से प्रभावित हो सकते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ऐसा होना जरूरी है। मैं यह कह सकता हूं कि संयुक्त अरब अमीरात में उन्हें अलग कौशल का सामना करना पड़ सकता है।"

धवन को उनकी तकनीक में कुछ बदलाव करने की जरूरत
आस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि पाकिस्तान की टीम रोहित पर दबाव बनाने के लिए एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को टीम में ला सकती है, लेकिन उनका मानना है कि संयुक्त अरब अमीरात में धीमी विकेट में रोहित अपना दबदबा बना लेंगे।ली का मानना है कि इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम का हिस्सा होने के बावजूद धवन को उनकी तकनीक में कुछ बदलाव करने की जरूरत है, ताकि वह संयुक्त अरब अमीरात की पिचों पर सफलता हासिल कर सकें।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned