scriptतस्वीरों में देखें, हरभजन की दोस्त और शिखर धवन की लव स्टोरी | Patrika News
क्रिकेट

तस्वीरों में देखें, हरभजन की दोस्त और शिखर धवन की लव स्टोरी

10 Photos
7 years ago
1/10
शिखर धवन और हरभजन सिंह के बीच क्रिकेट ही एक मात्र रिश्ता नहीं है। हरभजन वो कड़ी है, जिससे धवन का जीवन जुड़ा हुआ है। दरअसल में हरभजन धवन की पत्नी के दोस्त है। लेकिन ये दोस्ती तब से है, जब शिखर और आएशा एक-दूसरे से अनजान थें।
2/10
ये है शिखर की पूरी फैमली। शिखर की पत्नी आएशा, उनकी दो बेटियां रेया और आलिया। साथ में है शिखर और आएशा का बेटा जोरावर। बता दें कि रेया और आलिया आएशा की पहली शादी से पैदा हुए बच्चें है।
3/10
क्रिकेटर शिखर धवन को ब्रिटिश मूल की बॉक्सर आयशा पहली ही नजर में पंसद आ गई थी। दोनों की लव स्टोरी फेसबुक से शुरू हुई थी और लव स्टोरी को हरभजन सिंह ने अंजाम तक पहुंचाया।
4/10
शिखर अपनी बेटियों से भी उतना ही प्यार करते हैं जितना कि अपने बेटे से। आयशा से शादी के बाद शिखर ने एक इंटरव्यू में कहा था, मेरी किस्मत में थीं मेरी दो बेटियां, तो वो एकदम से मेरी जिंदगी में आ गईं. मैं खुद को किस्मतवाला समझता हूं।
5/10
आयशा शिखर से उम्र में 10 साल बड़ी हैं। इसके बाद भी जब दोनों के बीच प्यार बढ़ा तो दोनों ने इस प्यार को शादी का रूप देते देर नहीं किया। बता दें कि आयशा आधी बंगाली और आधी ब्रिटिश हैं। आयशा की मां ब्रिटिश हैं और उनके पिता बंगाली।
6/10
शिखर धवन की पत्नी आयशा ब्रिटिश मूल की बॉक्सर है। शिखर आयशा को पहली ही नजर में दिल दे बैठे थे। फेसबुक से शुरू हुई ये कहानी आज रियल लाईफ में बहुत अच्छे तरीके से चल रही है।
7/10
शिखर की तरह अायशा को भी टैटू से काफी लगाव हैं। दोनों आक्रमक खिलाड़ी है। ऐसी कई बातों ने शिखर के लिए आएशा के प्रति आकर्षण को बढ़ा दिया।
8/10
दोनोें अपनी-अपनी व्यस्तता के बाद भी एक-दूसरे का ख्याल रखना जानते है। तभी तो अभी पत्नी के बीमार होने पर गब्बर मैच को छोड़ कर पत्नी के पास चले गए।
9/10
आयशा ने ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन से शादी की थी। लेकिन बाद में दोनों का तलाक हो गया। जिसके बाद शिखर आयशा के लाईफ में आए।
10/10
क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के साथ शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी। बता दें शिखर भी वीरू की तरह तेज और आक्रमक खेलते है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.