श्रीलंका दौरे पर भारत की कप्तानी कर सकते हैं धवन

शीर्ष खिलाड़ियों के उसी समय टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड में व्यस्त होने के कारण धवन को टीम की कमान सौंपी जा सकती है।

By: भूप सिंह

Updated: 11 May 2021, 06:09 PM IST

नई दिल्ली। ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस साल जुलाई में सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की कप्तानी कर सकते हैं। भारत को सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करना है लेकिन शीर्ष खिलाड़ियों के उसी समय टेस्ट मैचों के लिए इंग्लैंड में व्यस्त होने के कारण धवन को टीम की कमान सौंपी जा सकती है।

यह भी पढ़ें— अब और अधिक एनर्जी एफिशियंट हुए सचिन तेंदुलकर के पसंदीदा फैंस

ये हो सकते हैं टी20 का हिस्सा
भुवनेश्वर कुमार, पृथ्वी शॉ, हार्दिक पांड्या और ईशान किशन इस सीमित ओवरों की सीरीज का हिस्सा हो सकते हैं। तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज 13 जुलाई से एक ही आयोजन स्थल पर होगी। टीम को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन समझा जाता है कि भारत के लिए सीमित ओवरों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले तथा हाल ही में आईपीएल के लिए चुने गए खिलाड़ियों को इसमें जगह मिल सकती है।

यह भी पढ़ें— सचिन तेंदुलकर के बारे में ऐसी 5 बातें जो कम लोग ही जानते हैं

चाहर और सकारिया को मिल सकता है मौका
ईशान और सूर्यकुमार यादव जिन्होंने आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस के लिए तथा इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में काफी अच्छा किया था इन्हें भी टीम में शामिल किया जा सकता है। युवाओं में स्पिनर राहुल चाहर, तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को भी इंडियन टीम में जगह मिल सकती है जबकि राहुल के भाई दीपक चाहर को भी मौका मिल सकता है।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned