scriptअपने राष्ट्रगान गाने के वीडियो पर भावुक हुए शिखर, रोहित ने कहा संभलो जट्ट जी | shikhar dhawan get emotional to see his national anthem video | Patrika News

अपने राष्ट्रगान गाने के वीडियो पर भावुक हुए शिखर, रोहित ने कहा संभलो जट्ट जी

Published: Oct 27, 2017 03:36:06 pm

Submitted by:

Kuldeep

इमोशन में शिखर ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा, जिसे पढ़कर आप भी अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पाएंगे।

shikhar dhawan get emotional to see his national anthem video

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक ओपनर शिखर धवन गेंदबाजों के खिलाफ जितनी बेदर्दी दिखाते हैं, असली जिंदगी में वे उतने ही नरमदिल माने जाते हैं। खुशमिजाज अंदाज में सोशल मीडिया पर दूसरों का मन खुश कर देने वाले पोस्ट करना भी शिखर धवन की एक खास पहचान है। लेकिन भारत-न्यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच के बाद शिखर धवन ने अपने राष्ट्रगान गाने का एक वीडियो देखा और इमोशनल हो गए। इसी इमोशन में उन्होंने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा, जिसे पढ़कर आप भी अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पाएंगे। ये वीडियो इतना भावुक था कि शिखर के ओपनिंग पार्टनर रोहित शर्मा का उन्हें भावुक जट्ट बताते हुए अपनी भावनाएं संभालने तक की सलाह भी देनी पड़ी।

बेटा देख रहा था शिखर को राष्ट्रगान गाते
दरअसल ये वीडियो उस समय का है, जब मैच शुरू होने से पहले भारत और न्यूजीलैंड की टीमें पुणे क्रिकेट स्टेडियम में मैदान में खड़ी हुई थीं। इस दौरान परंपरा के अनुसार, दोनों टीमों ने अपने-अपने देश का राष्ट्रगान कतारबद्ध होकर गाया। राष्ट्रगान का ये सीन मैच दिखा रहे खेल चैनल पर भी सीधा प्रसारित किया गया। इस दौरान घर पर अपनी मम्मी आयशा के साथ बैठकर मैच देख रहा शिखर का बेटा जोरावर उन्हें राष्ट्रगान गाते देखकर मचल गया और टीवी में ही शिखर को छूने की कोशिश करने लगा। आयशा ने उसकी इस हरकत का वीडियो बनाकर शिखर के मोबाइल पर सेंड कर दिया।

shikhar dhawan get emotional to see his national anthem video

मैच खत्म होने के बाद देखा वीडियो
शिखर धवन ने मैच खत्म होने के बाद वापस होटल पहुंचकर ये वीडियो देखा और भावुक हो गए। बता दें कि शिखर कभी भी परिवार से दूर नहीं रहते हैं। यहां तक कि उन्होंने परिवार पर परेशानी की स्थिति में टीम इंडिया की ड्यूटी से ज्यादा तवज्जो परिजनों के साथ रहने को ही दी है। इसके दो उदाहरण हाल ही में उनकी मां और फिर पत्नी के बीमार होने पर मैच खेलने के बजाय शिखर के उनकी तीमारदारी करने से मिल चुके हैं। विदेशी दौरों में भी अधिकतर मौकों पर उनका परिवार उनके साथ ही होता है। ऐसे में यहां परिवार से दूर होने पर ये वीडियो देखकर उनका भावुक होना तय ही था।

https://twitter.com/SDhawan25/status/923533148612263941?ref_src=twsrc%5Etfw

लिखा एक भावुक संदेश भी
शिखर ने जोरावर का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए साथ में एक भावुक संदेश लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा कि वीडियो देखकर दिल भर आया। जिस तरह से वो मुझे ढूंढ रहा है, काश मैं जोरावर को गले लगा सकता और खूब प्यार दे सकता। मेरा प्यार और दुआएं हमेशा मेरे बच्चों के साथ हैं। लव यू ऑल। शिखर का लिखा ये संदेश इतना भावुक था कि थोड़ी ही देर में इंटरनेट पर वायरल हो गया और लाखों लोगों ने उस वीडियो को बार-बार देख लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो