देखें शिखर की 'थानेदारनी' को, किस तरह घर में चलाती हैं हुक्म, माधुरी दीक्षित को भी छोड़ा पीछे

CoronaVirus के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में सभी लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। इस दौरान कुछ फन मोमेंट क्रियेट कर शिखर धवन ने एक वीडियो ट्विटर पर डाला है।

Mazkoor Alam

25 Mar 2020, 04:35 PM IST

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (CoronaVirus) के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में सभी लोग अपने-अपने घरों में बंद हैं। इसमें देश के तमाम दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हैं। इस दौरान वह घर पर ही कुछ फन मोमेंट क्रियेट कर अपने-अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के 'गब्बर' ने भी किया है। लेकिन यह गब्बर शोले के अमजद खान की याद नहीं दिलाता, बल्कि 'थानेदार' फिल्म के संजय दत्त की याद दिलाता है। वह अपनी पत्नी के सामने भीगी बिल्ली बने नजर आते हैं और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की पत्नी आएशा माधुरी दीक्षित की तरह उन पर हुक्म चलाती नजर आ रही हैं।

सच में शानदार अभिनेता हैं शिखर दंपती

जी हां, आपको ठीक याद आ रहा है। थानेदार फिल्म का ही है यह गाना- जब से हुई है शादी आंसू बहा रहा हूं...। इस गाने में माधुरी दीक्षित के सामने जैसे संजय दत्त भीगी बिल्ली बने नजर आते हैं और उनके हर हुक्म को अंजाम देते हैं। ठीक उसी तरह टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन अपनी पत्नी आयशा के हर फरमान को पूरा कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे, वाह! क्या शानदार अभिनय किया है शिखर और आयशा ने। सच में आयशा कड़क थानेदारनी लगती है तो वहीं शिखर अपनी पत्नी के सामने उनकी घिग्घी बंधी नजर आती है।

कोरोना की जंग में पठान बंधु भी आए सामने, 4000 मास्क किए दान

ये करते नजर आ रहे हैं शिखर

शिखर धवन और उनकी पत्नी ने इस वीडियो में शानदार अभिनय किया है। इसमें वह बाथरूम साफ करते, कपड़े धोते नजर आ रहे हैं और परेशान अंदाज में बार-बार माथे से पसीना पोंछ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी आयशा शीशे के सामने तैयार हो रही हैं। फोन पर साथियों बात करती नजर आ रही हैं और शिखर धवन को हुक्म देती नजर आ रही हैं। वह बीच में डंडा उठाकर शिखर को धमकाती भी हैं।

सांसद निधि से दिल्ली सरकार को 50 लाख रुपए देंगे गंभीर, कहा- हथियार के बिना जंग नहीं जीती जाती

वार्नर ने किया मजेदार कमेंट

शिखर धवन के इस वीडियो पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज और सनराइजर्स हैदराबाद में उनके जोड़ीदार रह चुके डेविड वॉर्नर ने भी मजेदार कमेंट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा है- एक हफ्ते से घर में हूं। यहां ऐसी मेरी जिंदगी है। सच्चाई कठिन होती है। इस पर वार्नर ने जवाब देते हुए लिखा- मैं आपको सुन रहा हूं।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned