scriptटी20 के बाद वनडे से भी बाहर हो सकते हैं धवन, ये 4 खिलाड़ी अंदर आने को बैठे हैं तैयार | Shikhar Dhawan may be ruled out from ODI Team against West Indies | Patrika News

टी20 के बाद वनडे से भी बाहर हो सकते हैं धवन, ये 4 खिलाड़ी अंदर आने को बैठे हैं तैयार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2019 03:17:18 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

– शिखर धवन चोट की वजह से ही टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए थे
– शिखर धवन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान चोटिल हो गए थे

shikhar_dhawan.jpg

मुंबई। वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया बुधवार को आखिरी टी20 मैच खेलने उतरेगी। इसके बाद 15 दिसंबर से वनडे सीरीज का आगाज होगा। इससे पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर नहीं है। दरअसल, टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन वनडे सीरीज में भी टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे। धवन चोटिल हैं और इसी वजह से वो टी20 सीरीज से बाहर थे, लेकिन अब लग रहा है कि वो वनडे सीरीज के लिए भी टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

धवन की जगह वनडे टीम में आ सकते हैं ये खिलाड़ी

– टी20 सीरीज से पहले धवन टीम से बाहर हो गए थे। धवन की जगह संजू सैमसन को टीम में शामिल किया गया है। अब माना जा रहा है कि वनडे में भी धवन अगर टीम से बाहर रहते हैं तो संजू सैमसन ही टीम का हिस्सा होंगे। हालांकि चयनकर्ताओं के पास विकल्प और भी हैं, लेकिन ये इतना आसान भी नहीं रहने वाला है।

– शिखर धवन की जगह वनडे टीम में संजू सैमसन के अलावा मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ को शामिल किया जा सकता है। ये चारों ही खिलाड़ी धवन की जगह ओपनिंग के लिए सबसे आगे हैं। संजू लगातार टीम के साथ बने हुए तो वहीं बाकी खिलाड़ी मौके की तलाश में हैं। पृथ्वी शॉ बैन के बाद मैदान पर वापस लौटे हैं जो घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं। वहीं मयंक अग्रवाल का बल्ला बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खूब चला था। शुभमन गिल भी शानदार फॉर्म में हैं। वो भी पृथ्वी शॉ की तरह घरेलू क्रिकेट में रन बना रहे हैं।

आपको बता दें कि शिखर धवन को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान बाएं घुटने में चोट लगी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो