चोट की वजह से बाहर हुआ टीम इंडिया का 'गब्बर', संजू सैमसन हुए टीम में शामिल

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से होगा।

टी20 के बाद दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज भी खेली जाएगी।

By: Kapil Tiwari

Updated: 27 Nov 2019, 12:12 PM IST

नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज में शानदार जीत दर्ज करने के बाद अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज से भिड़ने के लिए तैयार है। वेस्टइंडीज मेहमान बनकर भारत आ रही है, जहां वो तीन टी20 और तीन ही वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी, लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम को एक बहुत बड़ा झटका लग गया है। खबर है कि विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन चोट की वजह से टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

धवन के घुटने में लगी चोट

जानकारी के मुताबिक, शिखर धवन को सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में घुटने में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनके पैर में टांके भी आए हैं। पहले तो लग रहा था कि धवन कुछ दिनों में वापसी कर लेंगे, लेकिन अब उनका जल्दी फिट होना बहुत मुश्किल है। धवन की जगह टीम में इंडिया में संजू सैमसन को शामिल किया गया है।

dhawan_1.jpg

संजू सैमसन पर किस्मत मेहरबान

आपको बता दें कि संजू सैमसन बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच नहीं खिलाया गया था। संजू सैमसन की किस्मत ने एकबार फिर साथ दिया है और उन्हें धवन की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में मौका मिल गया है। हालांकि जब वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए टीम चुनी गई थी तो संजू सैमसन को शामिल नहीं किया गया था। संजू सैमसन ने हाल ही में खत्म हुई विजय हजारे ट्रॉफी में बेहतरीन दोहरा शतक जड़ा था।

Show More
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned