जानिए स्कूल टीचर की ये हरकत देखकर क्यों भड़क गए शिखर धवन

रविवार को शिखर धवन ने एक ऐसे ही सामाजिक मुद्दे को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया, जो जबरदस्त वायरल हो गया।

By: Kuldeep

Published: 11 Sep 2017, 03:42 PM IST

ऩई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को प्यार से गब्बर भी कहकर बुलाया जाता है। ये निकनेम उन्हें मिला है अपने साथियों के बीच दबंग स्वभाव से रहने के कारण। शिखर धवन टीम इंडिया के उन चुनिंदा खिलाडिय़ों में से भी एक हैं, जो सोशल मीडिया पर सिर्फ खेल नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दों को लेकर भी जमकर सक्रिय रहते हैं और उनके फॉलोअर्स भी इस पर जमकर रिएक्ट करते हैं। रविवार को शिखर धवन ने एक ऐसे ही सामाजिक मुद्दे को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया, जो जबरदस्त वायरल हो गया। ये वीडियो था एक महिला टीचर का बच्चे को जमकर पीटने का।

Shikhar Dhawan want to beat this teacher Share video in tweet

शिखर ने लिखा कि इसे भी पीटकर दो फेयरवेल
शिखर धवन ने वीडियो ट्वीट करते हुए गुस्से वाले इमोजी उपयोग किए और लिखा कि इस टीचर को स्कूल से बाहर निकाल देना चाहिए और फेयरवेल के रूप में ठीक इसी तरह पीटना चाहिए। यह वीडियो लखनऊ के एक स्कूल का है, जहां टीचर ने कक्षा-3 के छात्र को प्रजेंट मैम नहीं बोलने पर पिछले दिनों जमकर पीटा था। इस टीचर के खिलाफ पुलिस एफआईआर भी हो चुकी है और उसे स्कूल से बाहर भी किया जा चुका है।


 

ऐसे ही अजब ट्वीट करते हैं शिखर
शिखर धवन के ट्वीट ऐसे ही अजब-गजब होते हैं। पिछले दिनों उन्होंने टीम इंडिया के सभी पुराने दिग्गज क्रिकेटरों का फोटोशॉप के जरिए मूंछे लगा हुआ फोटो ट्वीट कर दिया था तो श्रीलंका में खुद ऑटोरिक्शा चलाते हुए वीडियो बनाकर ट्वीट कर दिया था। हालांकि उनके ट्वीट चाहे कैसे भी होते हैं, लेकिन उनके फैन के बीच जमकर लोकप्रिय होते हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned