Video: जब राहुल द्रविड़ ने मैदान पर खो दिया था आपा, शोएब अख्तर से हो गई थी लड़ाई

  • भारत-पाकिस्तान मैच में खिलाड़ियों के बीच होते रहे हैं विवाद
  • राहुल द्रविड़ की शोएब अख्तर से हुई थी भिड़ंत
  • 2004 चैंपियंस ट्रॉफी में हुआ था विवाद

By: Kapil Tiwari

Published: 16 Jun 2019, 11:46 AM IST

क्रिकेट

नई दिल्ली। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज भारत का मुकाबला पाकिस्तान से है। ये ऐसा मैच है, जिस पर पूरी दुनिया की नजरें रहने वाली हैं। पाकिस्तान की टीम हमेशा मैदान पर खिलाड़ियों को उकसाने के लिए जानी जाती है। पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान भारतीय टीम के उन खिलाड़ियों ने भी आपा खोया है, जो अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को हमेशा ही मैदान पर शांत स्वभाव वाला खिलाड़ी माना जाता रहा है और सिर्फ मानना है नहीं, राहुल द्रविड़ मैदान पर काफी शांत खिलाड़ी ही थे, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक बार तो द्रविड़ के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो आपा खो बैठे।

बात 2004 चैंपियंस ट्रॉफी की है और मैच पाकिस्तान से था। इस मैच के दौरान राहुल द्रविड़ और शोएब अख्तर के बीच झगड़ा हो गया। मैदान पर दोनों खिलाड़ियों को उलझते हुए देखा गया गया। ये वो समय था, जब शोएब अख्तर का काम मैदान पर खिलाड़ियों को उकसाना था। हुआ कुछ यूं था कि शोएब के एक ओवर में द्रविड़ रन लेने के लिए दौड़े थे, एक रन वो पूरा कर चुके थे और दूसरे के लिए वापस आ रहे थे, तभी शोएब ने उनका रास्ता रोक लिया। इस पर द्रविड़ नाराज नजर आए और उन्होंने मैदान पर ही शोएब को समझा दिया। इस दौरान इंजमाम उल हक बीच-बचाव के लिए आगे आए।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned