scriptशोएब अख्तर को इस एक्टर पर आया गुस्सा, कहा- ‘तू टाइम और जगह बता फिर बॉल छूकर दिखा’ | Shoaib Akhtar angry on Actor Ali Zafar | Patrika News

शोएब अख्तर को इस एक्टर पर आया गुस्सा, कहा- ‘तू टाइम और जगह बता फिर बॉल छूकर दिखा’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 05, 2019 02:07:51 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के एक्टर अली जफर को ट्वीट कर ये बात कही है।
पाकिस्तान की टीम हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी के घर में टेस्ट सीरीज हारी है।

akhtar.jpg

नई दिल्ली। हाल ही में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शर्मानाक हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया के घर में दो टेस्ट मैचों की सीरीज 2-0 से हार गई। इस हार के लिए पाकिस्तान की लचर गेंदबाजी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। हर जगह टीम के गेंदबाजों की आलोचना की जा रही है। इस बीच इस आलोचना पर पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर भड़क गए हैं।

शोएब ने अली फजल को दिया चैलेंज

दरअसल, शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के ही एक्टर और सिंगर अली जफर के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि, ‘तू टाइम और जगह बता और फिर एक बॉल टच करके दिखा’। शोएब ने अली को चैलेंज दिया है कि अगर हिम्मत है तो मेरी गेंद का सामना करके दिखा।

अली ने किया था मजाक

दरअसल यह सबकुछ मजाक में चल रहा था। मंगलवार शाम शोएब अखतर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अली जफर को टैग करते हुए लिखा, “सुना है तू बड़ा क्रिकेटर है।”इस ट्वीट के बाद भला एक्टर अली कैसे चुप रहने वाले थे। उन्होंने अपने देश के पूर्व तेज गेंदबाज के ट्वीट किए जाने के बाद उनको जवाब दिया। अली ने जवाब देते हुए लिखा, सुना है भारी गेंदबाजी करवाते हैं आप।

अख्तर को अली ने जवाब दिया तो फिर उन्होंने भी इसपर पलटवार किया। पूर्व तेज गेंदबाज ने अली को खुला चैलेंज दे डाला। अख्तर ने जवाब में लिखा, ‘तू टाइम और जगह बता और एक फिर एक बॉल टच करके दिखा’

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने 46 टेस्ट मैच खेलते हुए पूर्व तेज गेंदबाज ने 178 विकेट हासिल किए हैं। वहीं 163 वनडे खेलते हुए कुल 247 विकेट चटकाए हैं। महज 15 टी20 इंटरनेशनल में खेलते हुए अख्तर ने 19 विकेट हासिल किए हैं।

https://twitter.com/shoaib100mph/status/1201891196278325248?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो