scriptन्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार से गदगद शोएब अख्तर, कहा- सबक मिलना चाहिए था | Shoaib Akhtar comment on india lost the match against New Zealand | Patrika News

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार से गदगद शोएब अख्तर, कहा- सबक मिलना चाहिए था

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2020 12:04:05 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

दूसरे वनडे में 22 रन से हार गया था भारत
तीन वनडे मैचों की सीरीज में 0-2 से पिछड़ गई है टीम इंडिया

Shoaib akhtar.jpeg

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड किया है

लाहौर। न्यूजीलैंड ( New Zealand ) के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भारत की करारी हार के बाद खिलाड़ियों के साथ-साथ क्रिकेट फैंस भी काफी दुखी थी, लेकिन एक शख्स ऐसा है जो भारत की हार से बहुत ही खुश हुआ और वो हैं पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर। आपको बता दें कि ऑकलैंड में खेले गए दूसरे वनडे में भारत 22 रनों से हार गया था।

बल्लेबाजों पर फूटा प्रियम गर्ग का गुस्सा, हार के लिए ठहराया जिम्मेदार

भारत की हार से खुश नजर आए शोएब अख्तर

मैच के बाद शोएब अख्तर ( Shoaib Akhtar ) ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्होंने भारत की हार पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि भारत को ये सबक मिलना चाहिए था। इस वीडियो में शोएब भारतीय गेंदबाजों को भी खूब-खरी खोटी सुना रहे हैं। शोएब अख्तर ने कहा है, ‘बहुत दुख हुआ ये देखकर कि हिंदुस्तान ने बहुत बड़ा फैंटा खाया है, हालांकि ये सबक हिंदुस्तान को मिलना चाहिए था। शोएब ने कहा कि हिंदुस्तान ने क्रिकेट अच्छी नहीं खेली।

भारतीय क्रिकेट का उज्जवल भविष्य बने 18 साल के यशस्वी जयसवाल, टूर्नामेंट में बनाए सबसे ज्यादा रन

खराब खेलकर मैच नहींं जीता जाता- शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने हार का जिम्मेदार भारतीय गेंदबाजों को माना। उन्होंने कहा, ”भारत को यह सबक मिलना ही था। खिलाड़ियों द्वारा इतने खराब प्रदर्शन के बाद आप वनडे नहीं जीत सकते।” अख्तर ने कहा कि भारत विकेट लेने वाले स्ट्राइक गेंदबाज को मिस कर रहा था।

https://twitter.com/choteymoteylog/status/1226753736908787713?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो