scriptसाइबर स्टॉकिंग के आरोप में फंसे Shoaib Akhtar, FIA ने भेजा समन | Shoaib Akhtar in problem, FIA sent summons of cyber stalking | Patrika News

साइबर स्टॉकिंग के आरोप में फंसे Shoaib Akhtar, FIA ने भेजा समन

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2020 09:52:17 pm

Submitted by:

Mazkoor

Shoaib Akhtar पर PCB के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी के खिलाफ गलत बयानी का आरोप है। रिजवी ने अख्तर के खिलाफ मानहानि का मामला किया है।

Shoaib Akhtar

Shoaib Akhtar

नई दिल्ली : दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज का तमगा अपने नाम रखने वाले पाकिस्तान के पूर्व तूफानी गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (FIA) ने साइबर स्टॉकिंग के आरोप में शोएब अख्तर को समन भेजा है और उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है। शोएब अख्तर पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी के खिलाफ गलत बयानी का आरोप है। तफज्जुल रिजवी ने शोएब अख्तर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने इंटरनेट का इस्तेमाल कर उनके खिलाफ बिना सबूत और आधार के बयानबाजी की है। इससे उनकी छवि को धक्का लगा है।

Suresh Raina बोले, अलग तरीके से IPL की तैयारी कर रहे थे Mahendra Singh Dhoni, बताया क्या था खास

शोएब ने कहा था, निजी एजेंडा चलाते हैं रिजवी

बता दें कि कुछ दिन पहले शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पीसीबी के कानूनी सलाहकार तफ्जजुल रिजवी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने निजी हित के लिए पाकिस्तान के कई प्रतिभाशाली क्रिकेटरों का करियर बरबाद कर दिया। इतना ही नहीं, उन्होंने तफज्जुल रिजवी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें नीच और नकारा तक कह डाला था। शोएब अख्तर के अनुसार, रिजवी खिलाड़ियों के खिलाफ निजी एजेंडा चलाते हैं।

शोएब ने कहा, पीसीबी का हर केस हारे रिजवी

शोएब अख्तर ने कहा था कि पीसीबी का कानून विभाग गिरा हुआ और नकारा है। उन्होंने तफज्जुल रिजवी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पिछले 10-15 सालों से पीसीबी के साथ हैं और वह पीसीबी का करीब हर केस हारे हैं। इसके आगे उन्होंने कहा था कि रिजवी एक केस तो उनसे भी हारे है।

Irfan Pathan ने Mohammad Kaif की ली चुटकी, बोले- तो क्या हम चने बेच रहे थे, दादा को भी नहीं बख्शा

आफरीदी और यूनिस खान को भी लपेटा था

शोएब अख्तर के इन्हीं बयानों को आधार बनाकर तफज्जुल रिजवी ने मानहानि का मुकदमा किया है। बता दें कि शोएब अख्तर ने अपने बयान में शाहिद अफरीदी और यूनिस खान का भी नाम लिया था। उन्होंने कहा था कि तफज्जुल ने इन्हें भी अदालत में घसीटा था, जबकि स्टार खिलाड़ियों की हमेशा इज्जत की जानी चाहिए। उन्होंने रिजवी को दो टके का वकील बताते हुए कहा था कि उन्हें कोई जानता भी नहीं है। रिजवी पीसीबी से पैसे बनाते हैं और केस को उलझाते हैं और फिर हार जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो