script

शोएब अख्तर बोले- कैटरीना कैफ आईं मुझे गले से लगा लिया; लेकिन मैंने उन्हें ‘दीदी’ कहा

Published: Jan 29, 2022 02:23:18 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। शोएब अख्तर ने रमीज राजा को दिए इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया था कि कैसे एक बार दौड़कर कैटरीना उनके गले लग गई थीं।

Shoaib Akhtar talks about bollywood actress Katrina Kaif

Shoaib Akhtar on Katrina Kaif

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। शोएब अख्तर का बॉलीवुड सेलेब्स से खासा लगाव है और उन्हें कई मौकों पर सलमान खान, शाहरुख खान जैसे दिग्गज अभिनेता के साथ भी देखा गया है। शोएब अख्तर सीधी खरी बात करने के लिए जाने जाते हैं। किस्सा पुराना है लेकिन, ये जुड़ा है कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से। शोएब अख्तर ने रमीज राजा को दिए इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया था कि कैसे एक बार जब वो भारत मे थे तब कैटरीना दौड़कर आई थीं और उन्हें गले लगा लिया था। इस दौरान शोएब अख्तर ने ये भी कहा कि वो कैटरीना कैफ को दीदी कहते हैं।
शोएब अख्तर ने कहा, ‘बैंगलोर में हमारा मैच हो रहा था कैटरीना कैफ दोड़कर आईं और मुझे गले लगा लिया मैंने उनसे पूछा कि तुम्हें क्या हुआ है कैटरीना? जिसपर कैटरीना मुझसे कहती हैं कि यार तुम दोनों (सलमान खान) को न्यूज से बाहर रखना वैसा ही है जैसा एक कौए को कह दो कि वो कांए-कांए ना करे।
शोएब अख्तर ने आगे कहा, ‘कैटरीना कैफ ने मुझसे कहा तुम और सलमान खान हमेशा विवादों में रहते हो वो भी गलत कारणों से ही।’ वहीं इस इंटरव्यू के दौरान रमीज राजा ने शोएब अख्तर की टांग खींचते हुए कहा था कि कैटरीना कैफ को तो तुम बहन मानते हो। जिसपर पहले तो शोएब हंस पड़ते हैं।
यह भी पढ़ें

हरभजन सिंह ने चुने अपने 2 फेवरेट क्रिकेटर

https://youtu.be/4cXHBx_rWXI

उसके बाद शोएब अख्तर कहते हैं, ‘हां मैं उन्हें दीदी ही कहता हूं।’ बता दें कि शोएब अख्तर दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज हैं अपने करियर के पीक के दौरान शोएब अख्तर ने सचिन तेंदुलकर, ब्रायल लारा, रिकी पोंटिंग जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को खासा परेशान किया था।
यह भी पढ़ें

‘मुझे इससे नफरत है’, विराट कोहली के साथ तुलना पर बोले रोहित शर्मा

ट्रेंडिंग वीडियो