script

शोएब अख्तर ने जोफ्रा आर्चर के व्यवहार पर जताई नाराजगी तो युवराज सिंह ने कर दिया ट्रॉल

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2019 10:07:42 pm

Shoaib Akhtar ने ट्वीट कर जोफ्रा आर्चर के व्यवहार पर नाराजगी जताई थी। उनके इस ट्वीट पर युवराज सिंह ने जवाब देते हुए उनका मजाक उड़ाया।

yuvraj singh

नई दिल्ली : एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ( England cricket team ) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की एक बाउंसर ऑस्ट्रेलिया ( Australia cricket team ) के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ के गर्दन पर लगी थी। चोटिल होने के बाद वह मैदान पर गिर पड़े थे, लेकिन आर्चर स्मिथ का हालचाल पूछने नहीं गए थे। इसकी आलोचना क्रिकेट के कई दिग्गजों ने की थी। पाकिस्तान क्रिकेट टीम ( Pakistan cricket team ) के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी ट्वीट कर आर्चर के इस व्यवहार पर नाराजगी जताई थी। इस पर पलटवार करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने शोएब अख्तर का मजाक उड़ाया है।

टीम इंडिया के नंबर चार का मसला हुआ हल, रवि शास्त्री ने कहा- श्रेयस अय्यर करेंगे बल्लेबाजी

शोएब के ट्वीट पर युवराज ने दिया मजेदार जवाब

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट किया था- बाउंसर क्रिकेट का हिस्सा है, लेकिन जब एक गेंदबाज की गेंद बल्लेबाज के सिर पर लगती है और वह गिर जाता है तो इस स्थिति में गेंदबाज को चाहिए कि वह बल्लेबाज के पास जाए और उससे उसका हालचाल पूछे। आगे उन्होंने लिखा कि स्मिथ जब दर्द में थे, तब उनके पास न जाकर आर्चर ने अच्छा नहीं किया। उन्होंने अपना हवाला देते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में वह दौड़कर बल्लेबाज के पास जाते थे और उनका हालचाल पूछते थे। इस पर ट्रॉल करते हुए युवराज सिंह ने लिखा- हां आप ऐसा करते थे! लेकिन आपके असल शब्द कुछ और होते थे। आप सही हो न, क्योंकि कुछ ऐसी गेंदें और आने वाली हैं। युवराज के इस ट्वीट पर शोएब अख्तर ने चुप रहना ही बेहतर समझा। उन्होंने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

https://twitter.com/YUVSTRONG12/status/1163337621323550725?ref_src=twsrc%5Etfw

 

पांड्या बंधुओं ने खरीदी करोड़ों की कार, कोहली और धोनी के पास भी नहीं है इतनी महंगी गाड़ी

चोट लगने के बाद मैदान से बाहर चले गए थे स्मिथ

आर्चर की गेंद पर चोट लगने के बाद स्टीव स्मिथ मैदान के बाहर चले गए थे। हालांकि ऑस्ट्रेलिया का एक विकेट गिरने के बाद वह दोबारा बल्लेबाजी करने आए थे, लेकिन लेकिन दूसरी पारी में वह बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो