scriptपरिवार के साथ वक्‍त बिताने के लिए मलिक ने किया टी-10 लीग से किनारा, सानिया चाहती थीं खेलें | shoaib malik decide to not play in sharjah t10 league sania mirza | Patrika News

परिवार के साथ वक्‍त बिताने के लिए मलिक ने किया टी-10 लीग से किनारा, सानिया चाहती थीं खेलें

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2018 04:41:46 pm

Submitted by:

Mazkoor

पिछले महीने 29 अक्टूबर को शोएब पिता बने हैं। उन्‍होंने अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है।

Punjab Legends

परिवार के साथ वक्‍त बिताने के लिए मलिक ने किया टी-10 लीग से किनारा, सानिया चाहती थीं खेलें

नई दिल्‍ली : शोएब मलिक पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अहम प्‍लेयर माने जाते हैं। इतना ही नहीं उनकी मांग देश-विदेश के लीग टूर्नामेंट्स में भी है। इस बार भी उन्‍हें 21 नवंबर से 2 दिसंबर तक शारजाह में चलने वाले टी-10 लीग के दूसरे सीजन में पंजाब लीजेंड्स टीम की तरफ से उन्‍हें खेलना था। उनकी पत्‍नी और भारत की स्‍टार टेनिस प्‍लेयर सानिया मिर्जा भी चाहती थीं कि वह खेलें। इसके बावजूद उन्‍होंने इस लीग में न खेलने का फैसला लिया है। इसकी जानकारी उन्‍होंने खुद एक भावुक पोस्‍ट ट्वीट कर अपने फैंस को दी।

परिवार के साथ वक्‍त बिताने के लिए लिया फैसला
अपने ट्वीट में शोएब मलिक ने लिखा है, ‘मिश्रित भावनाओं के साथ यह घोषणा करता हूं कि पंजाब लीजेंड्स के साथ मैं टी-10 लीग का हिस्सा नहीं रह पाऊंगा, हालांकि मेरे लिए यह बहुत मुश्किल फैसला है। इसके बावजूद यह निर्णय इसलिए लिया, क्‍योंकि मैं अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहता हूं। मेरी पत्नी (सानिया मिर्जा) चाहती हैं कि मैं खेलूं, लेकिन मेरे‍ लिए पत्नी और बेटे के आगे कुछ भी नहीं है। उम्मीद है आप सभी समझ सकेंगे।’

पिछले महीने ही वह बने हैं पिता
बता दें कि पिछले महीने 29 अक्टूबर को शोएब पिता बने हैं। उन्‍होंने अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है। करीब आठ साल पहले 12 अप्रैल 2010 को उन्‍होंने भारत की स्‍टार स्टार टेनिस प्‍लेयर सानिया मिर्जा से शादी की थी।

पाकिस्‍तान के लिए खेलेंगे
शारजाह में होने वाले टी-10 लीग में नहीं खेलेंगे, लेकिन वह पाकिस्‍तान टीम की तरफ से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले 2 टी-20 मैच की सीरीज खेलेंगे। बता दें कि टी-20 सीरीज के बाद पाकिस्तान को न्यूजीलैंड से 3 टेस्‍ट मैच भी खेलने हैं, लकिन उस टीम में शोएब शामिल नहीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो