scriptOMG:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने धोनी को कहा GOAT,मतलब जानकर आप भी हो जाएंगे खुश | shoaib malik statement on ms dhoni | Patrika News

OMG:पाकिस्तानी क्रिकेटर ने धोनी को कहा GOAT,मतलब जानकर आप भी हो जाएंगे खुश

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2017 11:19:27 am

Submitted by:

Kuldeep

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक सवाल के जबाब में सोएब मालिक ने रीट्वीट कर GOAT लिखा जो बाद में काफी वायरल हो गया ।

dhoni
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक सवाल के जबाब में सोएब मालिक ने रीट्वीट कर GOAT लिखा जो बाद में काफी वायरल हो गया । दरअसल एक पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने पाकिस्तानी क्रिकेटर सोएब मालिक से धोनी की बारे में सवाल किया,जिसके जबाब में मालिक ने GOAT लिखा था।
dhoni
धोनी को गोआट कहने से मलिक का मतलब यह था –
आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जाती हो लेकिन दोनों देशों के खिलाड़ी एक दूसरे का सम्मान करते हैं। पिछले दिनों ट्विटर पर जब एक फैन ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शोएब मलिक से धोनी के बारे में कुछ कहने को कहा तो उन्होंने धोनी सर्वकालिक महान खिलाड़ी बता डाला ।
https://twitter.com/realshoaibmalik/status/908217215979282432

पकिस्तान ने वर्ल्ड एकादश को मात दिया
आपको बता दें कि इस वक्त पकिस्तान में चल रहे वर्ल्ड इलेवन के साथ हो रहे मैच में जीतने वाले टीम पकिस्तान एकादश का हिस्सा थे । सीरीज में मलिक का बल्ला काफी चल रहा है । मैच के बाद उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन आयोजित किया । फैंस ने उनसे सवाल पूछे । एक फैन ने सवाल किया, ‘शोएब मलिक कुछ शब्द एमएस धोनी के बारे में बोलिए । जिसके जबाब में मलिक ने धोनी की बारे में ये जबाब दिया ।
पाकिस्तान एकादश ने श्रृंखला किया अपने नाम –
सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद (89)के अर्धशतक और बाबर आजम के साथ उनकी शतकीय साझेदारी की बदौलत पाकिस्तान ने तीसरे और निर्णायक टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में विश्व एकादश को 33 रन से शिकस्त देकर इंडिपेंडेंस कप अपने नाम किया।
पाकिस्तान द्वारा दिए गए 184 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए विश्व एकादश लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में आठ विकेट खोकर केवल 150 रन बना पाया, जिससे उसे 2 -1 से शृंखला गंवानी पड़ी। अंतराष्ट्रीय खेल में जीतना पकिस्तान क्रिकेट के भविष्य को मजबूत करेगा ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो