धवन को हुआ श्रीलंका में प्यार, अपलोड की टि्वटर पर तस्वीरें

शिखर धवन अपनी रोजमर्रा की चीजों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करना पसंद करते हैं। अब शिखर धवन को श्रीलंका में एक खास चीज से प्यार हो गया है।

By: Nikhil Sharma

Published: 22 Aug 2017, 12:54 PM IST

टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन इन दिनों शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज के पहले मैच में भी शिखर धवन शतक लगा चुके हैं। खाली समय में शिखर धवन सोशल मीडिया से जुड़ना पसंद करते हैं। वह अपनी रोजमर्रा की चीजों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करना पसंद करते हैं। अब शिखर धवन को श्रीलंका में एक खास चीज से प्यार हो गया है। उन्होंने टि्वटर पर तस्वीर अपलोड करके इसका जिक्र किया है। तो आइए जानते हैं आखिर किस चीज से श्रीलंका में शिखर धवन को प्यार हो गया है।


तो नेचर से हुआ प्यार
मंगलवार सुबह को शिखर धवन ने अपने टि्वटर अकाउंट से एक तस्वीर अपलोड की, जिसमें वह श्रीलंका में जंगलों की सैर पर हैं। उन्होंने इस तस्वीर को अपलोड करते हुए लिखा कि ग्रिनरी को कोई बीट नहीं कर सकता है। लव नेचर। उन्होंने साफ कहा कि उन्हें नेचर से बहुत प्यार है। तो आखिरकार आपको पता चल ही गया ना कि श्रीलंका में रन बरसा रहे शिखर धवन को आखिर किस चीज से प्यार हो गया है। तो देखना होगा कि वापिस भारत आकर शिखर धवन श्रीलंका को कितना मिस करते हैं।

शिखर धवन आईपीएल 2017 से ही बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। मुरली विजय के चोटिल होने के बाद शिखर धवन को श्रीलंका दौरे पर टेस्ट टीम में शामिल किया गया था। ऐसे में शिखर का चलना साबित करता है कि वह अपनी फॉर्म बरकार रखना चाहते हैं और 2019 विश्व कप में टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते हैं। शिखर धवन टीम इंडिया में ऐसे खिलाड़ी बनकर उभरे हैं जो मैदान पर दर्शकों का मनोरंजन करते हैं तो मैदान से बाहर टीम इंडिया के खिलाड़ियों का भी मनोरंजन करते हैं। तो चलिए देखते हैं कि आखिर कब तक शिखर इस फॉर्म को जारी रखते हैं।

Nikhil Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned