scriptस्टार खिलाड़ियों के टेस्ट टीम में नहीं खेलने से निराश सिमंस | simons disappointed over star players not playing against australia | Patrika News

स्टार खिलाड़ियों के टेस्ट टीम में नहीं खेलने से निराश सिमंस

Published: Dec 23, 2015 12:38:00 pm

आस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट टीम में वेस्टइंडीज के स्टार खिलाडिय़ों के नहीं खेलने से निराश हैं वेस्टइंडीज के मुख्य कोच सिमंस

Phil Simmons

Phil Simmons

मेलबोर्न। आस्ट्रेलिया के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में टीम के निराशाजनक प्रदर्शन से बौखलाए वेस्टइंडीज के मुख्य कोच फल सिमंस ने वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से टीम के स्टार खिलाडिय़ों को वापस टेस्ट टीम में शामिल किए जाने के संबंध में आवश्यक कदम उठाने का आग्रह किया। 

बाक्सिंग डे टेस्ट शुरू होने से पहले स्टार खिलाडिय़ों को टीम में शामिल किए जाने की वकालत करते हुए सिमंस ने बातचीत में कहा, मैं टीम के टेस्ट सीरीज में हालिया प्रदर्शन पर बेहद निराश हूं। एक ओर टीम का आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में प्रदर्शन काफी दयनीय रहा वहीं बिग बैश लीग में खेल रहे टीम के धुरंधर खिलाडिय़ों का प्रदर्शन लाजवाब रहा है। मैं विस्फोटक क्रिस गेल, रसेल आंद्रे ड्वेन ब्रावो जैसे टीम के अहम खिलाडिय़ों को टेस्ट टीम में शामिल नहीं किए जाने से काफी निराश हूं।

कोच ने न्यूजीलैंड टीम का उदाहरण देते हुए कहा, मैं बोर्ड से आग्रह करता हूं कि वे कोई ऐसा रास्ता निकालेें कि ये शीर्ष खिलाड़ी टेस्ट टीम में शामिल किए जा सकें। उल्लेखनीय है कि वेस्टइंडीज को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होबार्ट में खेले गए पहले टेस्ट में तीन दिन के भीतर ही एक पारी और 212 रन की करारी हार झेलनी पड़ी थी और वह तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है। सीरीज का दूसरा टेस्ट शनिवार से शुरू हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो