scriptस्मिथ और वॉर्नर को अभी और करना होगा इंतजार, नहीं मिली पाक सीरीज में जगह | smith not in the australian team for odi series against pakistan | Patrika News

स्मिथ और वॉर्नर को अभी और करना होगा इंतजार, नहीं मिली पाक सीरीज में जगह

locationनई दिल्लीPublished: Mar 08, 2019 05:37:24 pm

Submitted by:

Mazkoor

गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में 1 साल से हैं प्रतिबंधित
28 मार्च को समाप्‍त हो रहा है प्रतिबंध
आइपीएल में खेलेंगे दोनों दिग्‍गज

warner

स्मिथ और वॉर्नर को अभी और करना होगा इंतजार, नहीं मिली पाक सीरीज में जगह

सिडनी : पिछले साल मार्च में गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में एक साल के लिए प्रतिबंधित डेविड वॉर्नर और स्‍टीव स्मिथ के प्रतिबंध के अवधि इसी महीने 28 मार्च को खत्‍म हो रही है। इसलिए प्रशंसकों को उम्‍मीद थी कि इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में इन दोनों को टीम शामिल कर लिया जाएगा, लेकिन आस्‍ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने इन दोनों को इस पूरे सीरीज से बाहर रखा है। इन दोनों के अलावा तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को भी चोटिल होने की वजह से टीम से बाहर रखा गया है। इन्हें श्रीलंका के खिलाफ कैनबरा में दूसरे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी। मिली जानकारी के मुताबिक, स्मिथ और वॉर्नर दोनों की कोहनी में समस्‍या थी, इस वजह से उन्‍होंने इसका ऑपरेशन कराया है, इसके बाद वे दोनों पुनर्वास पर हैं। इन दोनों ने भी इस इस बात से सहमति जताई है कि वे पाकिस्‍तान के सीरीज के दौरान नहीं, बल्कि आइपीएल के जरिये वापसी करेंगे।
आइपीएल से करेंगे वापसी
चयनकर्ता ट्रेवर होंस ने जानकारी दी कि स्मिथ और वार्नर का प्रतिबंध 28 मार्च को समाप्‍त हो जाएगा और इसके बाद वे दोनों आइपीएल से वापसी करेंगे। होंस ने कहा कि डेविड सनराइजर्स हैदराबाद और स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे। इस दौरान हम उन दोनों और उनके आइपीएल क्लबों के संपर्क में रहेंगे, क्योंकि हमारा फोकस विश्‍व कप और एशेज पर है।
पाकिस्‍तानी दौरे के लिए ये है ऑस्ट्रेलियाई टीम :

आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, शान मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्‍ब, ग्लेन मैक्सवेल, एश्टन टर्नर, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, नाथन कूल्टर नाइल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, जेसन बेहरनडॉर्फ, नाथन लियोन, एडम जाम्पा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो