scriptचोर इस क्रिकेटर की बाइक नहीं बल्कि उसका नंबर कर रहा था इस्तेमाल, ई-चालान पहुंचने पर लगी जानकारी | Somebody was using Bike number of cricketer Ankit Rajput at kanpur | Patrika News
क्रिकेट

चोर इस क्रिकेटर की बाइक नहीं बल्कि उसका नंबर कर रहा था इस्तेमाल, ई-चालान पहुंचने पर लगी जानकारी

भारतीय के युवा उभरते सितारे उत्तरप्रदेश के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत के साथ एक बड़ा ही खतरनाक खेल हो गया है। जिसमें एक शातिर चोर ने अंकित राजपूत का यूज किया है। उत्तरप्रदेश की सड़कों पर इन दिनों एक शातिर चोर अंकित राजपूत के बाइक के नंबर की एक चोरी की हुई बाइक चला रहा है। ये माजरा तब सामने आया जब पिछले ही हफ्ते अंकित राजपूत के घर ई-चालान पहुंचा।

नई दिल्लीOct 19, 2018 / 10:37 am

Siddharth Rai

ankit

चोर इस क्रिकेटर की बाइक नहीं बल्कि उसका नंबर कर रहा था इस्तेमाल, ई-चालान पहुंचने पर लगी जानकारी

नई दिल्ली। अपने किसी भी शख्स की बाइक चोरी होते हुए सुना होगा। लेकिन क्या कभी किसी की बाइक का नंबर चोरी होते हुए सुना हैं? वो भी किसी क्रिकेटर की। ऐसा ही कुछ भारतीय युवा गेंदबाज अंकित राजपूत के साथ हुआ। एक चोर ने अंकित की बाइक नहीं बल्कि उसका नंबर चुरा लिया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब ट्रैफिक नियम तोड़ने का ई-चालान अंकित के घर पंहुचा।

अंकित के घर पंहुचा ई-चालान –
जी हां! भारतीय के युवा उभरते सितारे उत्तरप्रदेश के तेज गेंदबाज अंकित राजपूत के साथ एक बड़ा ही खतरनाक खेल हो गया है। जिसमें एक शातिर चोर ने अंकित राजपूत का यूज किया है। उत्तरप्रदेश की सड़कों पर इन दिनों एक शातिर चोर अंकित राजपूत के बाइक के नंबर की एक चोरी की हुई बाइक चला रहा है। ये माजरा तब सामने आया जब पिछले ही हफ्ते अंकित राजपूत के घर ई-चालान पहुंचा। ई-चालान पहुंचते ही अंकित के घरवालों ने यातायत थाने जा कर इसकी शिकायत दर्ज़ की। इस मामले को सुन वो भी हैरान रह गए कि बाइक अपने पास होने के बाद भी शहर में और इस नंबर की बाइक चला रहा है।

पुलिस हरकत में आई –
बता दें उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक अंकित राजपूत का मकान कानपुर के नौबस्ता सरस्वती नगर में स्थित है। इनके घर पिछले ही हफ्ते रेड लाइट जंप मामले को लेकर एक ई-चालान पहुंचा। जिसमें उनकी बाइक का नंबर यूपी 78 बीयू 0284 के आधार पर किया गया था। इसके बाद ऐसे शातिर को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस ने अपनी धरपकड़ तेज कर दी है।

Home / Sports / Cricket News / चोर इस क्रिकेटर की बाइक नहीं बल्कि उसका नंबर कर रहा था इस्तेमाल, ई-चालान पहुंचने पर लगी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो