धोनी के बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी पर बनने जा रही है बायोपिक, सोनी ने खरीदे राइट्स

Siddharth Rai

Publish: May, 18 2018 11:21:44 AM (IST)

क्रिकेट
1/2

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक का चलन चल रहा है। भारत की महान हस्तियों को लेकर एक के बाद एक बॉलीवुड बायोपिक बनता जा रहा है। पहले ही मिल्खा सिंह, पान सिंह तोमर, मेरी कॉम, महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज खिलाडियों पर बायोपिक बन चुकी है। अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर बायोपिक बनने जा रही है।

सोनी पिक्चर्स बना रहा है फिल्म
जी हां ! महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर बन रही फिल्म के प्रसारण अधिकार सोनी पिक्चर्स ने खरीद लिए हैं। सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन द्वारा जारी बयान के मुताबिक यह स्टूडियो डुनामिस इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर टीम को प्रसारित करेगा। सोनी पिक्चर्स के प्रबंधकिया निदेशक विवेक कृष्णानानी ने आईएएनएस से कहा, "झूलन के जीवन को देखत हैं तो पता चलता है कि उन्होंने काफी मेहनत की है और काफी कुछ हासिल किया है। यह काफी अच्छा और प्रेरित करने वाला भी है।"

सोनी पिक्चर्स का बयान
उन्होंने कहा, "जो लोग क्रिकेट को अपना सब कुछ मानते हैं उनके लिए वह आदर्श हैं। जब हमने पहली बार उनके सफर के बारे में सुना था तो हम जानते थे इसे बड़े पर्दे पर लाना होगा।" कृष्णानानी ने कहा, "हम अपने साझेदार, डुमानिस इंटरटेनमेंट के साथ मिलकर उनके जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने की कोशिश कर रहे हैं।" झूलन ऐसी पहली महिला क्रिकेट खिलाड़ी होंगी जिनके ऊपर बायोपिक बनेगी। उनसे पहले पुरुष क्रिकेट खिलाड़ियों पर बायोपिक बन चुकी है जिनमें विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन तेंदलुकर के नाम शामिल हैं।

Ad Block is Banned