लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के बीच सौरव गांगुली बांटेंगे 50 लाख रुपए के चावल

Highlight

- लॉकडाउन से प्रभावित लोगों को मिलेगी सौरव गांगुली की ये मदद

- सुरक्षा कारणों से सरकारी स्कूलों में रखे गए लोगों को मिलेगा चावल

Kapil Tiwari

26 Mar 2020, 09:23 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन ( LockDown ) घोषित किया जा चुका है। इस 'लॉकडाउन से प्रभावित होने वाले लोगों की मदद के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बहुत बहुत बड़ा ऐलान किया है। सौरव गांगुली ने लॉकडाउन से प्रभावित लोगों के लिए 50 लाख रुपए का चावल मुहैया कराने का ऐलान किया है।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बंगाल क्रिकेट संघ ने ममता सरकार को दिए 30 लाख रुपए

इन लोगों को मुफ्त में मुहैया कराया जाएगा चावल

बंगाल क्रिकेट संघ ( CAB ) की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, गांगुली ने लाल बाबा चावल के साथ मिलकर उन जरूरतमंद लोगों को चावल मुहैया कराने की घोषणा की है, जिन्हें सुरक्षा कारणों से सरकारी स्कूलों में रखा गया है। लाल बाबा चावल कंपनी की तरफ से दिए गए बयान के मुताबिक, ''उम्मीद है कि सौरव गांगुली की इस पहल से राज्य के नागरिकों को हमारे राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए इसी तरह के कदम उठाने की प्रेरणा मिलेगी।''

CAB ने 30 लाख रुपए देने का किया ऐलान

आपको बता दें कि बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से भी राज्य सरकार को 30 लाख रुपए की मदद की घोषणा बुधवार को की गई, जिसमें 25 लाख रुपए संघ की तरफ से जबकि 5 लाख रुपए की राशि सीएबी अध्यक्ष अभिषेक डालमिया ने निजी तौर पर दी है। ये राशि राज्य सरकार के इमरजेंसी रिलीफ फंड में जमा कराई जाएगी।

COVID-19 COVID-19 virus coronavirus
Show More
Kapil Tiwari Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned