scriptफिक्सिंग के आरोपों को झेल रहे श्रीसंत ने धोनी और द्रविड़ पर दिया बड़ा बयान कहा इन्होंने… | sreesanth slammed rahul dravid and ms dhoni on fixing issue | Patrika News

फिक्सिंग के आरोपों को झेल रहे श्रीसंत ने धोनी और द्रविड़ पर दिया बड़ा बयान कहा इन्होंने…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2017 02:33:46 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

मैच फिक्सिंग के आरोपों में फंसे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने टीम इंडिया के दो पूर्व कप्तानों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

will play for some other country

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में मैच फिक्सिंग के आरोपों में फंसे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने टीम इंडिया के दो पूर्व कप्तानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। केरल हाईकोर्ट और बीसीसीआई से बैन करार दिए जाने के बाद से श्रीसंत अपने हक में आवाज बुलंद कर रहे हैं। इसी दौरान श्रीसंत ने एक अंग्रेजी टीवी चैनल को दिए अपने साक्षात्कार में ये बातें कही। इस इंटरव्यू में श्रीसंत ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

दूसरे देश से खेलना चाहते है श्रीसंत
टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग केस में राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी पर अपनी नाराजगी जाहिर की। तेज गेंदबाज का ने कहा कि कि इन दोनों ने ही मुश्किल समय में उनका साथ नहीं दिया। श्रीसंत अपनी पुरानी बातों को दोहराते हुए कहा कि मैं दूसरे देश के लिए खेलना चाहता हूं।

क्या कहा श्रीसंत ने
श्रीसंत ने कहा कि राहुल द्रविड़ ने मुश्किल के वक्त में उनका साथ न देकर टीम फ्रैंचाइजी का साथ दिया। बता दें कि जब श्रीसंत पर फिक्सिंग का आरोप लगा था तब वे राजस्थान रॉयल्स के जुड़े थे। उस समय राहुल द्रविड़ भी राजस्थान रॉयल्स से जुड़े थें। द्रविड़ तब राजस्थान रॉयल्स के लिए मेंटर की भूमिका निभा रहे थें। अपनी बातचीत में श्रीसंत ने कहा कि यह बहुत दुख की बात है कि राहुल द्रविड़ ने मेरे बजाय राजस्थान रॉयल्स टीम का साथ दिया जबकि वह मुझे अच्छी तरह से जानते हैं।

माही पर भी साधा निशाना
श्रीसंत ने इस इंटरव्यू में महेंद्र सिंह धोनी पर भी निशाना साधा। श्रीसंत ने कहा कि मैंने धोनी को एक भावुक मैसेज भेजा लेकिन उन्होंने भी उसका कोई जवाब नहीं दिया। मेरे लिए यह सब देखना और इससे लड़ना मुश्किल है। श्रीसंत का दावा है कि फिक्सिंग के मामले में दिल्ली पुलिस ने 6 से 10 भारतीय खिलाड़ियों को आरोपी बनाया था। श्रीसंत ने कहा कि अगर सारे 6 नाम बाहर आ गए तो इससे खेल पर काफी प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा। यह राष्ट्रीय टीम नहीं है और बीसीसीआई एक प्राइवेट फर्म है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो