श्रीसंत ने कहा कि पांड्या, राहुल से बड़ी गलती करने के बावजूद खेल रहे हैं कुछ लोग

श्रीसंत ने कहा कि पांड्या, राहुल से बड़ी गलती करने के बावजूद खेल रहे हैं कुछ लोग

Mazkoor Alam | Publish: Jan, 14 2019 06:34:13 PM (IST) क्रिकेट

श्रीसंत ने यह उम्मीद जताई कि उन पर से भी भारत में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने पर लगा प्रतिबंध जल्‍द समाप्‍त होगा।

पणजी : मैच फिक्सिंग के आरोप में भारतीय टीम से प्रतिबंधित तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने सोमवार को हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल पर बड़ा बयान दिया। उन्‍होंने कहा कि 'कॉफी विद करण' शो में इन दोनों ने जो बयान दिए वह गलत थे, लेकिन भारतीय टीम को विश्व कप में उन दोनों की जरूरत है। हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर बीसीसीआइ और सीओए ने करण जौहर के टॉक शो में महिलाओं के बारे में विवादित बयान देने के कारण उन पर तब तक के लिए प्रतिबंध लगाया है, जब तक कि जांच पूरी नहीं हो जाती।

हार्दिक और राहुल दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं
श्रीसंत ने सोमवार को पुणे में संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि इस मुद्दे पर वह सिर्फ इतना कह सकते हैं कि जो कुछ भी हुआ वह बहुत बुरा हुआ, लेकिन विश्व कप पास में है और हार्दिक और राहुल दोनों अच्छे खिलाड़ी हैं।

दोनों करेंगे वापसी
श्रीसंत ने कहा कि अभी केवल इतना कहेंगे कि हार्दिक और राहुल कभी न कभी मैदान पर जरूर वापसी करेंगे। वह दोनों मैच विजेता खिलाड़ी हैं। संवाददातों से बात करते वक्‍त मैदान से दूर रहने का श्रीसंत का दर्द भी झलक आया। उन्‍होंने कहा कि वह जानता हैं कि एक क्रिकेट खिलाड़ी के लिए मैदान से दूर जाना कितना बुरा होता है। वह बस उम्मीद कर सकते हैं कि बीसीसीआइ उन्हें मैदान पर खेलने की अनुमति दे। एक बार जब उन्हें एहसास हो जाएगा तो वह वहां खेलेंगे जहां उन्हें खेलना चाहिए।

खुद की वापसी को लेकर भी जताई उम्‍मीद
श्रीसंत ने इस बातचीत के दौरान यह भी उम्मीद जताई कि उन पर से भी भारत में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने पर लगा प्रतिबंध जल्‍द समाप्‍त होगा। बता दें कि अदालत अपने निर्णय में बोल चुकी है कि श्रीसंत के मैच फिक्सिंग में संलिप्‍त होने का कोई सबूत नहीं है।

पांडया और राहुल के बयान से भी बुरे बयान देने वाले खेल रहे हैं
श्रीसंत इतने पर ही नहीं रुके, उन्‍होंने कहा कि अतीत में पांड्या और राहुल से भी बुरे बयान कई लोग दे चुके हैं, लेकिन वह बच निकले। जिन्होंने इनसे भी बड़ी गलतियां की हैं और वह अब भी खेल रहे हैं। न सिर्फ क्रिकेट में, बल्कि कई अन्य खेलों में भी। वही लोग अब बोल रहे हैं। वह जब मौका देखते हैं तो चीते की तरह दहाड़ने लगते हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned