बॉलीवुड में कदम जमाने के बाद श्रीसंत करना चाहते हैं ऑस्‍कर विजेता स्पीलबर्ग के साथ काम, उड़ा मजाक

बॉलीवुड में कदम जमाने के बाद श्रीसंत करना चाहते हैं ऑस्‍कर विजेता स्पीलबर्ग के साथ काम, उड़ा मजाक

Mazkoor Alam | Publish: Jan, 14 2019 08:58:30 PM (IST) क्रिकेट

अब उनकी तमन्‍ना कई ऑस्‍कर पुरस्‍कार अपने नाम रखने वाले इस दिग्‍गज हॉलीवुड निर्देशक के साथ काम करने की है।

पणजी : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्‍टार आक्रामक तेज गेंदबाज श्रीसंत का स्‍पॉट फिक्सिंग क्रिकेट करियर तो लगभग समाप्‍त ही हो चुका है, लेकिन सिनेमा जगत में वह उभरते सितारे बन गए हैं। उन्‍हें धड़ाधड़ फिल्‍में मिल रही है, लेकिन वह इससे संतुष्‍ट नहीं हैं। अब उनकी तमन्‍ना कई ऑस्‍कर पुरस्‍कार अपने नाम रखने वाले दिग्‍गज हॉलीवुड निर्देशक स्‍टीवन स्‍पीलबर्ग के साथ काम करने की है।

फिल्‍म कैबरे से शुरू किया बॉलीवुड करियर
बता दें कि फिल्‍म कैबरे के जरिये उन्‍होंने बॉलीवुड में कदम रखा है। यह फिल्‍म हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्‍म में उनके अपोजिट रिचा चड्ढा ने काम किया है। वह दक्षिण की फिल्‍मों में काम कर रहे हैं। उनकी दक्षिण की एक फिल्‍म 'केम्पेगॉडा-2' मार्च में रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा वह एक कन्‍नड़, एक मराठी और दो बॉलीवुड फिल्‍में साइन कर चुके हैं। लेकिन जब उन्‍होंने स्‍टीवन स्‍पीलबर्ग के निर्देशन में काम करने की अपनी इच्छा जताई तो लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। पुणे में संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए उन्‍होंने इस पर कहा कि लोग तो उनका मजाक तब भी उड़ा रहे थे, जब वह भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने की कोशिश कर रहे थे। यह उस समय की बात है, जब वह केरल की अंडर-19 क्रिकेट टीम में थे। उन्‍होंने कहा कि हां वह स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करना चाहते हैं। यह उनका सपना है। अगर आप मेरे दोस्तों से पूछेंगे तो वह बताएंगे कि जब वह अंडर-19 टीम में थे तो उनसे जब कोई पूछता था कि वह क्या करना चाहते हैं तो वह बोलते थे कि वह देश के लिए खेलना चाहता हैं। वे तब भी हंसते थे।

न्‍यूयॉर्क फिल्‍म अकादमी में लेंगे दाखिला
करीब आधा दर्जन फिल्‍में साइन कर चुके इस क्रिकेटर ने कहा कि वह हॉलीवुड में जाने का अपना लक्ष्य पूरा करने के लिए न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में दाखिला लेंगे। इसके अलावा उनकी रुचि नेटफ्लिक्स या अमेजन पर अंग्रेजी भाषा की सीरीज में भी अभिनय करने की है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned