scriptश्रीलंका बोर्ड की BCCI से अपील, जुलाई में होने वाली सीरीज ना की जाए रद्द | Sri Lanka Board appeals to BCCI, ODI and t20 series should not be canceled in July | Patrika News

श्रीलंका बोर्ड की BCCI से अपील, जुलाई में होने वाली सीरीज ना की जाए रद्द

locationनई दिल्लीPublished: May 15, 2020 08:52:05 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

– जुलाई में श्रीलंका दौरे ( Sir lanka Tour ) पर भारत को खेलनी तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज
– श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ( Sri lanka Cricket Board ) ने बीसीसीआई ( BCCI ) सेे विकल्प तलाशने को कहा है

india vs sri lanka

जुलाई में टीम इंडिया को करना है श्रीलंका का दौरा

मुंबई। कोरोना वायरस ( Coronavirus ) की वजह से दुनियाभर में क्रिकेट पूरी तरह से बंद है और आने वाले कुछ दिनों में इसके शुरू होने की उम्मीद भी नजर नहीं आ रही है। इसी वजह से जुलाई में होने वाले टीम इंडिया के श्रीलंका दौरे पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ( Sri lanka Cricket Board ) ने बीसीसीआई ( BCCI ) से ये अपील की है कि इस दौरे को रद्द ना किया जाए।

विकल्पों पर विचार करे बीसीसीआई- श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने ये अपील की है कि उन विकल्पों पर विचार किया जाए, जिससे ये दौरा रद्द ना हो। श्रीलंकाई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, “श्रीलंका क्रिकेट ने बीसीसीआई ( BCCI ) को एक मेल भेजा है जिसमें उसने जुलाई में द्विपक्षीय सीरीज को शुरू करने की संभावना पर विचार करने की अपील की है।”

टीम इंडिया को श्रीलंका में करना होगा क्वारंटाइन नियमों का पालन!

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, “भारतीय टीम अगर श्रीलंका आती है तो क्वारंटाइन नियम का पालन करना होगा और ऐसी भी संभावना है कि प्रशंसकों की सुरक्षा को देखते हुए सीरीज बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में आयोजित की जाए।”

तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है भारत को

आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम को जुलाई के मध्य में तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा करना है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस दौरे पर खतरा मंडरा रहा है। पहले ही कोरोना की वजह से क्रिकेट के कई बड़े टूर्नामेंट स्थगित किए जा चुके हैं। इसमें आईपीएल भी शामिल है। इसके अलावा मार्च में इंग्लैंड ने श्रीलंका का दौरा रद्द कर दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो