दिल्ली टेस्ट के बाद इस श्रीलंकाई बल्लेबाज ने की कोहली की तारीफ, जाने क्यों

Kuldeep Panwar

Publish: Dec, 07 2017 11:53:59 (IST) | Updated: Dec, 07 2017 12:05:49 (IST)

Cricket
दिल्ली टेस्ट के बाद इस श्रीलंकाई बल्लेबाज ने की कोहली की तारीफ, जाने क्यों

श्रीलंका के स्टार युवा बल्लेबाज कुशल मेंडिस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें धन्यबाद किया है।

नई दिल्ली। हाल ही में हुई भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में भारतीय खिलाड़ी और श्रीलंकाई खिलाड़ियों के बीच नोक झोक देखने को मिली। जहां श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने प्रदुषण का बहाना कर कोहली को भारतीय पारी घोषित करने पर मजबूर कर दिया और शायद खुद को एक और हार से बचा लिया। ऐसे माहौल में श्रीलंका के एक युवा खिलाड़ी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए विराट कोहली की तारीफ की और उन्हें धन्यवाद किया है।

बल्ला गिफ्ट किया है
जी हां! श्रीलंका के स्टार युवा बल्लेबाज कुशल मेंडिस ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें धन्यवाद किया है। दरअसल कोहली ने अपना बल्ला इस युवा खिलाड़ी को गिफ्ट दिया है। इस बल्ले की खासियत इसकी विलो है जो श्रीलंकाई बल्लेबाज को बहुत पसंद आई। मेंडिस ने ट्विटर पर लिखा अमेजिंग विलो के लिए धन्यवाद विराट कोहली। कोहली द्वारा बल्ला गिफ्ट में पा कर कुशल बहुत खुश नज़र आ रहे है। ये पहली बार नहीं है जब कोहली ने अपना बल्ला किसी खिलाड़ी को भेंट किया हो। इससे पहले कोहली पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को अपना बल्ला गिफ्ट कर चुके है।

 

फिटनेस के चलते टीम से हैं बहार
कुशल मेंडिस श्रीलंका टीम के उभरते हुए खिलाड़ी है। अपनी फिटनेस को ले कर मेंडिस काफी समय से श्रीलंका टीम से बहार चल रहे है। पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज के दौरान उन्हें चोट लग गई थी जिससे वो पूरी तरह रिकवर नहीं कर पाए है। ठीक होने के बाद जल्द ही कुशल मेंडिस टीम में वापसी करेंगे। बता दें भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज चल रही है, 3 मैचों की टेस्ट सीरीज भारत ने 1-0 से जीत ली है। 10 दिसम्बर से 3 मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने वाली है। वनडे सीरीज में कप्तान कोहली नहीं खेलेंगे उन्होंने बीसीसीआई से रेस्ट माँगा है। ऐसे में वनडे सीरीज में भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा संभालेंगे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned