scriptआईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर सीएसके के मालिक श्रीनिवासन ने किया खुलासा | Srinivasan said Dhoni will be captain in next season of IPL | Patrika News

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर सीएसके के मालिक श्रीनिवासन ने किया खुलासा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 16, 2019 05:15:05 pm

Submitted by:

Mazkoor

चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक हैं एन श्रीनिवासन। उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के अगले सीजन में आईपीएल में खेलने और सीएसके की कप्तानी पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

Mahendra singh dhoni n srinivasan

नई दिल्ली : टीम इंडिया ( Team India ) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ( Mahendra Singh Dhoni ) के संन्यास को लेकर लगातार कयास लग रहे हैं। इस बीच ऐसी भी खबर है कि हो सकता है कि धोनी अगला इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) न खेलें। इन सारे कयासों के बीच आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK ) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर फ्रेंचाइजी के मालिक एन श्रीनिवासन का एक बड़ा बयान आया है। उन्होंने ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी न सिर्फ अगला आईपीएल खेलेंगे, बल्कि टीम की कप्तानी भी वही करेंगे।

धोनी सीएसके को बना चुके हैं तीन बार चैम्पियन

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के पहले सीजन से चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान हैं। वह तीन बार सीएसके को विजेता बना चुके हैं। इसके अलावा वह आईपीएल में आठ बार फाइनल तक का सफर तय कर चुकी है। आईपीएल 2019 में भी इस टीम ने धोनी के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन किया था और वह मौजूदा उपविजेता है।

श्रीनिवासन ने बताया कौन करेगा कप्तानी

लेकिन अगले आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी के कयासों के बीच जब श्रीनिवासन से यह पूछा गया कि अगले सीजन में सीएसके की कप्तानी कौन करेगा तो उन्होंने कहा कि वह फिलहाल इतना ही कह सकते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ अगले सीजन में कप्तानी करेंगे। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि महेंद्र सिंह धोनी अगले सीजन में भी आईपीएल खेलते नजर आएंगे और उम्मीद तो यह भी उम्मीद है कि वह अगले टी-20 विश्व कप तक टीम इंडिया के साथ बने रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो