scriptटीम इंडिया को मैच जिताने के बाद भावुक हुए पांड्या, मैन ऑफ द मैच लेते हुए कहा कुछ ऐसा, जीत लिया करोड़ों लोगों का दिल | star all rounder hardik pandya get emotional | Patrika News

टीम इंडिया को मैच जिताने के बाद भावुक हुए पांड्या, मैन ऑफ द मैच लेते हुए कहा कुछ ऐसा, जीत लिया करोड़ों लोगों का दिल

Published: Sep 25, 2017 08:45:18 am

Submitted by:

राहुल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए मैच में भारतीय टीम ने कंगारुओं को करारी शिकस्त देते हुए मैच अपने नाम कर लिया है

all rounder hardik pandya get emotional
नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए मैच में भारतीय टीम ने एक बार फिर कंगारुओं को करारी शिकस्त देते हुए मैच अपने नाम कर लिया है। सीरीज का तीसरा मुकाबला पांच विकेट से जीतकर टीम इंडिया ने पांच वनडे मैचों की सीरीज पर 3-0 की बढ़त से कब्जा जमाया है। बता दें कि भारत का होल्कर स्टेडियम में जबर्दस्त रिकॉर्ड रहा है। इससे पहले यहां खेले गए सभी वनडे मैचों में भारत कभी कोई मैच नहीं हारा।
भारत की इस जीत में हीरो रहे हार्दिक पंड्या को उनके शानदार प्रदर्शन के चलते मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, जिसके चलते भारत ने ये मैच 47.5 ओवर में आसानी से 5 विकेट से जीत लिया। पंड्या ने जहां गेंदबाजी में 10 ओवर में 58 रन देकर एक विकेट लिया, वही बल्लेबाजी करते समय 5 चौकों व 4 छक्कों की मदद से मात्र 72 गेंद में 78 रन बनाए।
all rounder hardik pandya get emotional
मैच के बाद जब मैंन ऑफ द मैच के दौरान पांड्या से उनकी शानदार पारी के बारे में पूछा गया तब वो थोडा भावुक हो गये, उन्होंने कहा-

“टीम की जीत में प्रदर्शन करने पर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है, लेकिन मैच को पूरा खत्म नहीं कर सका इसके लिए थोड़ा निराश हूं, मुझे बल्लेबाजी के लिए ऊपर भेजा गया। जिसको मैंने एक अवसर के रूप में देखा। मैं बाएं हाथ के स्पिनर को निशाना बनाना चाहता था और इसलिए मुझे एस्टन एगर के खिलाफ कुछ छक्के भी मिले।”
all rounder hardik pandya get emotional
“वैसे मैं हर विभाग से टीम में योगदान देने की कोशिश कर रहा हूं और अपने खेल को धीरे-धीरे और बेहतर बनाने की कोशिश कर रहा हूं।”

बता दें कि होल्कर में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 293 रन बनाए, स्टोइनिस 27 और एगर 9 रन बनाकर रहे नाबाद। ऑस्ट्रेलिया के लिए अरॉन फिंच ने 124, स्टीव स्मिथ ने 63 और वॉर्नर ने 42 रन बनाए। वहीं भारत के लिए कुलदीप और बुमराह ने 2-2 विकेट लिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो