script

इस स्टार खिलाड़ी को टी-20 में नहीं मिली जगह! अब इस टीम से खेल सकता है ये मैच विनर

Published: Oct 05, 2017 02:21:47 pm

एकदिवसीय श्रंखला में ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह से पटखनी देने के बाद अब टीम इंडिया की निगाहें तीन मैचों की टी-20 श्रंखला जीतने पर हैं…

mohammed shami
नई दिल्ली: एकदिवसीय श्रंखला में ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरह से पटखनी देने के बाद अब टीम इंडिया की निगाहें तीन मैचों की टी-20 श्रंखला जीतने पर हैं। इस श्रंखला के लिए शनिवार देर रात को टीम का ऐलान किया गया। जिसमें 15 सदस्यीय दल का ऐलान किया गया। खास बात यह है कि टीम में 38 वर्षीय आशीष नेहरा को वापस बुलाया गया है। जबकि मोहम्मद शमी को टीम में नहीं चुना गया है। मोहम्मद शमी को डेथ ओवरों में अच्छी गेंदबाजी के लिए जाना जाता है।
अब खबर यह आ रही है कि भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी छह अक्तूबर से सेना के खिलाफ होने वाले बंगाल के पहले रणजी ट्राफी मैच में खेल सकते हैं। राष्ट्रीय टीम में चयन न हो पाने केबाद उनका अपने राज्य की टीम की ओर से खेलने का रास्ता साफ हो गया।
mohammed shami
विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी को न्यूजीलैंड ए के खिलाफ एकदिवसीय मैचों के लिए भारत ए टीम में चुना गया है। शमी को उनके विकल्प के तौर पर शामिल किया जा सकता है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए चयनचयनकर्ताओं ने टी-20 मुकाबलों के लिए 38 साल के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के अलावा दिनेश कार्तिक को भी टीम में जगह मिली है।
रैना को न चुनने पर उठाए जा रहे सवाल
सोशल मीडिया पर रैना को न चुने जाने के कारण सवाल उठाए जा रहे हैं। कई क्रिकेट फैंस ने सुरेश रैना को न चुन जाने पर निराशा जताई है। कई लोगों की नजर में रैना को एक मौका मिलना चाहिए था।
टी-20 के मास्टर खिलाड़ी है रैना सुरेश
रैना ने टी -20 में टीम को कई मैच जिताया है। टी 20 में रैना अब तक 65 मैच खेले है। जिसमें 132.96 की स्ट्राइक रेट के साथ 1307 रन बनाए है। इसमें एक शतक और चार फिप्टी भी लगाई है।
ये है टीम टीम:
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन , केएल राहुल, केदार जाधव, हार्दिक पंड्या, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी , कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमरा, आशीष नेहरा, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल।

ट्रेंडिंग वीडियो