स्टीव स्मिथ ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की, बोले- वह सारे रिकॉर्ड तोड़ देंगे

Steve Smith ने कहा कि Virat Kohli काफी शानदार बल्लेबाज और कप्तान हैं। उनके आंकड़े इसकी गवाही देते हैं। वह तीनों प्रारूप में अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं।

Mazkoor Alam

January, 2205:46 PM

नई दिल्ली : बॉल टेम्परिंग में एक साल का प्रतिबंध काटकर वापस लौटने के बाद से ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में रनों की बारिश कर रहे हैं, लेकिन वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भविष्य में बल्लेबाजी के सारे रिकॉर्ड अपने नाम करते देख रहे हैं।

ऑल इंडिया काउंसिल ऑफ स्पोर्ट्स से सचिन तेंदुलकर और विश्वनाथ आनंद बाहर

विराट अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं

स्टीव स्मिथ का बतौर बल्लेबाज काफी शानदार है। ऐसा लगता है कि वह और विराट आपस में मिलकर बल्लेबाजी के सारे रिकॉर्ड आपस में बांट लेंगे। लेकिन जब कोहली से उनकी तुलना की बात आई तो उन्होंने अपनी विनम्रता से दिल जीत लिया। उन्होंने कहा कि विराट शानदार बल्लेबाज और कप्तान हैं। उनके आंकड़े इसकी गवाही देते हैं। उन्हें लगता है कि वह तीनों प्रारूप में अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं। हम उन्हें बल्लेबाजी के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ते देखेंगे। उन्होंने अभी ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और आने वाले दिनों में वह विराट को कई और रिकॉर्ड्स तोड़ते देख रहे हैं। कोहली के पास रनों की भूख है। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि विराट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह रुकें, यह अच्छा रहेगा।

टीम के लिए अच्छे पैमाने तय किए हैं विराट ने

स्मिथ ने कहा कि विराट ने बतौर कप्तान भारत को टेस्ट में नंबर-1 बना दिया है। और वह देख सकते हैं कि उन्होंने टीम के लिए अच्छे पैमाने तय किए हैं। भारतीय टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया है और अविश्वसनीय तरीके से टीम की कप्तानी कर रहे हैं। वह फिटनेस को लेकर गंभीर हैं।

आईसीसी वनडे रैंकिंग में भारतीय खिलाड़ियों का दबदबा, गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में शीर्ष पर

विश्व कप में विराट ने जो किया वह शानदार था

आईसीसी एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप 2019 में जब प्रशंसक स्टीव स्मिथ का मजाक उड़ा रहे थे, तब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का समर्थन में उतर गए थे और प्रशंसकों को शांत कराया था। इसी कारण आईसीसी ने कोहली को 'स्प्रिट ऑफ क्रिकेट' का पुरस्कार दिया है। इस घटना के बारे में पूछे जाने पर स्मिथ ने कहा कि विराट ने जो किया वह शानदार कदम था। इसकी तारीफ की ही जानी चाहिए थी।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned