scriptवाशिंगटन सुंदर ने दिखाया जबरदस्त समर्पण, रात में टीम इंडिया से खेले, सुबह उतर गए तमिलनाडु की ओर से | Sundar played with Team India at night descended again in morning | Patrika News

वाशिंगटन सुंदर ने दिखाया जबरदस्त समर्पण, रात में टीम इंडिया से खेले, सुबह उतर गए तमिलनाडु की ओर से

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2019 08:17:47 pm

Submitted by:

Mazkoor

यह तय है कि इस वक्त टीम इंडिया के खिलाड़ियों का जज्बा, समर्पण और फिटनेस कमाल का है।

washington sundar

तिरुअंतपुरम : इस समय टीम इंडिया में शामिल सभी खिलाड़ियों का जज्बा, समर्पण और फिटनेस कमाल का है। लेकिन तमिलनाडु के युवा खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर ने तो उन सारे खिलाड़ियों के लिए एक बड़ी लकीर खींच दी, जो घरेलू क्रिकेट में नहीं खेलने के बहाने ढूंढ़ते रहते हैं। वह रविवार की रात 11 बजे तक टीम इंडिया की तरफ से बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 मैच खेला और सुबह की फ्लाइट पकड़कर अपने गृहराज्य की टीम तमिलनाडु की तरफ से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलने के लिए तिरुअनंतपुरम रवाना हो गए। इतना ही नहीं मैच की थकान और जेट लेग की परवाह किए बिना वह सुबह साढ़े नौ बजे वह अपनी टीम की तरफ से खेलने के लिए मैदान में उतर गए।

पृथ्वी शॉ की जल्द होगी क्रिकेट मैदान पर वापसी, 16 नवंबर को खत्म हो रहा है प्रतिबंध

मुरली और कार्तिक ने लगाया अर्धशतक

इस मैच में उत्तर प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए तमिलनाडु को बुलाया। तमिलनाडु ने मुरली विजय (51) और विकेटकीपर बल्लेबाज तथा टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक (61) के शानदार अर्धशतक की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 168 रन बनाकर उत्तर प्रदेश के सामने जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्य रखा। हालांकि बल्लेबाजी में आलराउंडर वाशिंगटन सुंदर कोई जलवा नहीं दिखा सके। वह मात्र पांच रन बनाकर आउट हो गए।

उत्तर प्रदेश की ओर से अंकित राजपूत, सौरभ कुमार और मोहसिन खान को दो-दो विकेट मिला, जबकि तमिलनाडु का एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।

अयोध्या मसले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का कैफ ने किया स्वागत, कहा- यह सिर्फ भारत में हो सकता है
उपेंद्र यादव ने दिलाई उत्तर प्रदेश को जीत

जीत के लिए मिले 169 रनों के लक्ष्य को उत्तर प्रदेश ने पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। उत्तर प्रदेश की ओर से उपेंद्र यादव (70) ने शानदार अर्धशतक लगाया। उनके अलावा शुभम चौबे ने 35, अक्षदीप नाथ ने 25 और कप्तान समर्थ सिंह ने 21 रनों का योगदान दिया।

तमिलनाडु की ओर से जी पेरियास्वामी ने दो, जबकि टी नटराजन, एम मोहम्मद और मुरुगन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया। बल्लेबाजी की तरह वाशिंगटन सुंदर गेंदबाजी में भी नहीं चल सके। उन्होंने दो ओवरों में 16 रन खर्च कर दिए और एक भी विकेट नहीं निकाल पाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो