Eng vs Ind : गावस्कर ने इस दिग्गज को लगाई फटकार पर बचाव में उतरे चेतेश्वर पुजारा

Eng vs Ind : गावस्कर ने इस दिग्गज को लगाई फटकार पर बचाव में उतरे चेतेश्वर पुजारा

Siddharth Rai | Publish: Sep, 04 2018 12:25:23 PM (IST) क्रिकेट

भारतीय पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रविचंद्र अश्विन को उनके शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर जमकर लताड़ा है। गावस्कर ने अश्विन के अलावा हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर भी सवाल उठाए हैं।

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच साउथम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने भारत को बुरी तरह हरा दिया। इस मैच में मिली हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल खड़े किए हैं। भारतीय पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रविचंद्र अश्विन को उनके शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर जमकर लताड़ा है। गावस्कर ने अश्विन के अलावा हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर भी सवाल उठाए हैं।

गावस्कर ने लगाई फटकार
गावस्कर ने एक मीडिया चैंनल को दिए इंटरव्यू में कहा " भारत के पास हार्दिक पंड्या और आर अश्विन के रूप में दो ऑल राउंडर्स जरूर हैं, लेकिन मैं दोनों को ऑलराउंडर नहीं मानता। जिस तरह का प्रदर्शन इन्होंने इस सीरीज के दौरान किया वह बेहद निराशाजनक था। दोनों ही खिलाड़ियों के पास टीम को जीत दिलाने का सुनहरा मौका था, लेकिन वह इस अवसर को भुनाने में नाकाम रहे।” बता दें चौथे टेस्ट में जहाँ इंग्लैंड के आलराउंडर खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे थे वहीं भारत के ये दोनों आलराउंडर कुछ भी नहीं कर पाए। जिस पिच पर एक दिन पहले इंग्लैंड के स्पिनर मोइन अली ने पांच विकेट झटके थे, वहीं अश्विन केवल एक ही विकेट ले सके। हालांकि इसके बावजूद चेतेश्वर पुजारा ने अश्विन का बचाव किया।

पुजारा उतरे बचाव में
पुजारा ने अश्विन को बचाव करते हुए कहा " अश्विन को ज्यादा विकेट नहीं मिले लेकिन उन्होंने सही लाइन-लेंथ से गेंदबाजी की। कभी कभी ऐसा होता है जब आप अच्छी गेंदबाजी कर रहे होते हो लेकिन आप को विकेट नहीं मिलते। " इतना ही नहीं पुजारा ने अश्विन की तरफ भी की उन्होंने कहा " अश्विन होशियार गेंदबाज है, उसने हमारे लिए घरेलू सीजन और विदेशों में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि उसने खराब गेंदबाजी की। हां, पिच काफी धीमी हो गई है और ये एक कारण हो सकता है कि वो जैसा चाहता था वैसे नतीजे नहीं मिले।’’

Ad Block is Banned