scriptRCB ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीता, पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया | Patrika News

RCB ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीता, पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

locationनई दिल्लीPublished: May 18, 2023 07:18:36 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

IPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। RCB की टीम इस मैच में बिना किसी बदलाव के उतरी है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दो बदलाव के साथ मैदान में उतरी है।

rcb_bowlers.png

Sunrisers Hyderabad vs Royal Challengers Bangalore Indian premier league 2023: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वे सीजन का 65वां मुक़ाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच खेला जा रहा है। हैदराबाद के रजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुक़ाबले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

आरसीबी की टीम इस मैच में बिना किसी बदलाव के उतरी है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दो बदलाव के साथ मैदान में उतरी है। हैरी ब्रूक की टीम में वापसी हुई है। वहीं मयंक डागर को भी टीम में शामिल किया गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 12 में से छह मैच जीत चुकी है और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आरसीबी को अपने बाकी दोनों मुकाबले जीतने होंगे। आरसीबी को शुरुआती पांच में से तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, बाद में इस टीम ने वापसी की और अगले सात में से चार मैच अपने नाम किए। पिछले मैच में आरसीबी ने राजस्थान को 112 रन से हराया था। अब इस टीम की कोशिश बाकी दोनों मैच जीतकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने की होगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
सनराइजर्स हैदराबाद: एडेन मार्करम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), हैरी ब्रूक, ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, कार्तिक त्यागी, मयंक डागर, भुवनेश्वर कुमार, नितीश रेड्डी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, अनुज रावत (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, माइकल ब्रेसवेल, वेन पार्नेल, हर्षल पटेल, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो